जॉर्ज फ्लॉयड केस: प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरे मशीन गन केली और ट्रैविस बार्कर
जॉर्ज फ्लॉयड केस: प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरे मशीन गन केली और ट्रैविस बार्कर
Share:

Colson बेकर उर्फ ​​मशीन गन केली ने ब्लैक लाइव्स मैटर विरोध के अपने समर्थन पर रोष अगेंस्ट द मशीन के प्रोटेस्ट सॉन्ग, 'किलिंग इन द नेम' के एक कवर का अनावरण किया है। प्रसिद्ध राजनीतिक एलए बैंड ने पहली बार 1992 में विस्फोटक गीत को जातिवाद और पुलिस की क्रूरता रूप के रूप में लिखा था, और इस गीत के विषय अत्याचारी सरकारों और उनके उत्पीड़ित एजेंडा के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रासंगिक रहे हैं।

लोकप्रिय रैपर ने इस नए कवर के लिए अपने लगातार सहयोगी ट्रैविस बार्कर (ब्लिंक 182 के ड्रमर) की मदद ली, और प्रशंसक गुरुवार, 4 जून को जारी किए गए गीत के बाद से अपने सामयिक और आक्रामक समाजशास्त्रीय रुख के लिए इस जोड़ी को सलाम कर रहे हैं। मशीन गन केली और ट्रैविस बार्कर दोनों लॉस एंजिल्स में हाल ही में हुए ब्लैक लाइव्स मैटर विरोध प्रदर्शनों का हिस्सा थे, जो 25 मई को मिनियापोलिस के पुलिस अधिकारियों की जार्ज फ्लॉयड की हत्या के मद्देनजर पूरे देश में भड़क उठे थे। । 30 वर्षीय रैपर को एक तख्ती पकड़े हुए देखा गया, जिसमें कहा गया, "प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करना बंद करो! हत्यारी पुलिस को गिरफ्तार करो !!"

जबकि 44 वर्षीय ड्रमर ने नारा दिया कि "कोई न्याय नहीं, कोई शांति नहीं।" वे YouTube पर इस कुख्यात राजनीतिक गीत के अपने कवर को जारी करके अपनी भावनाओं को दोगुना कर रहे हैं, जो कैप्शन के साथ था - "उन्होंने [RATM] ने 1992 में इस गीत को लिखा था। इसके 28 साल हो गए हैं और हर शब्द अभी भी लागू होता है । "

केवल दो वेंटीलेटर, कोई चिकित्सकीय सहायता नहीं, कोरोना से बेहाल 'पाक' की आवाम

विश्व पर्यावरण दिवस आज, सीएम केजरीवाल ने किया वृक्षारोपण, ली ये प्रतिज्ञा

मलेरिया की दवा के पक्ष में प्रचार कर चुके है ट्रम्प, मेडिसिन के खिलाफ है नए परीक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -