जॉर्ज क्लूनी ने मिशन इंपॉसिबल 7 के क्रू के टॉम क्रूज कोरोना रेंट पर व्यक्त की प्रतिक्रिया
जॉर्ज क्लूनी ने मिशन इंपॉसिबल 7 के क्रू के टॉम क्रूज कोरोना रेंट पर व्यक्त की प्रतिक्रिया
Share:

अमेरिकी अभिनेता टॉम क्रूज ने हाल ही में अपनी लीक ऑडियो क्लिप के कारण सुर्खियां बटोरी थीं। क्लिप में उन्हें फिल्म के सेट्स पर कोरोनावायरस नियमों की अवहेलना करने के लिए अपनी फिल्म के क्रू पर चिल्लाते हुए सुना गया था। कई हॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेता टॉम क्रूज का समर्थन किया, जो लंदन में मिशन इम्पॉसिबल 7 क्रू में कथित तौर पर सेट पर प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने के लिए चिल्लाते हुए पकड़े गए थे।

नाइट एंड डे स्टार द्वारा सूरज को लीक ऑडियो क्लिप जल्द ही वायरल हो गई और कई प्रतिक्रियाओं में डालना शुरू कर दिया। जस्ट जारेड की रिपोर्ट के अनुसार, इस कारोबार में प्रसिद्ध नामों में से एक जॉर्ज क्लूनी ने बताया कि वह कैसे समझ गए कि टॉम ने ऐसा क्यों किया। हालांकि, उन्होंने लीक क्लिप पर अपने विचार साझा करते हुए बताया कि उन्होंने ऐसा 'स्टाइल' में नहीं किया होगा। क्लूनी ने कहा कि एक की जिम्मेदारी हर किसी की है और अगर उत्पादन रोका गया। उन्होंने दावा किया कि लोगों को ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए। लेकिन, उन्होंने साझा किया कि वह सभी को इस तरह से किसी काम पर नहीं ले जाएंगे।

क्लूनी ने रेडियो शो पर आगे अपने विचार साझा करते हुए टॉम का बचाव किया और कहा, मैं समझता हूं कि उसने ऐसा क्यों किया। वह इस बारे में बिल्कुल गलत नहीं है। तुम्हे पता है, मैं सिर्फ, मैं नहीं जानता कि मैं यह काफी है कि व्यक्तिगत रूप से किया होता है, लेकिन मैं सभी परिस्थितियों तो शायद वह यह 10 या 15 बार पहले था पता नहीं है। टॉम क्रूज की वायरल ऑडियो क्लिप पर लोगों की कई प्रतिक्रियाएं पैदा हुईं। हॉलीवुड स्टार के अपशब्द भरे शेख़ी ने इस पर हर किसी की राय बंटी हुई छोड़ दी है।

ज़ैन मलिक ने शेयर की प्रदर्शन स्थल की गुप्त तस्वीर

फ़ोर्ब्स 2020: कायली जेनर बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी ने होस्टिंग पॉडकास्ट को किया होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -