मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी ने होस्टिंग पॉडकास्ट को किया होस्ट

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी ने Spotify की नव ऑडियो प्रोडक्शन कंपनी आर्कवेल ऑडियो के लिए एक बहु-वर्षीय समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। स्टीमर वैराइटी ने आज रिपोर्ट की वे अपने स्वयं के पॉडकास्ट को "साझा अनुभव, कथा और मूल्यों के माध्यम से समुदाय का निर्माण करेंगे।"

दंपति ने एक बयान में कहा "हम पॉडकास्टिंग के बारे में जो प्यार करते हैं वह यह है कि यह हम सभी को एक पल के लिए और वास्तव में सुनने के लिए याद दिलाता है, बिना विचलित हुए एक-दूसरे से जुड़ने के लिए। 2020 की चुनौतियों के साथ, ऐसा करने के लिए अधिक महत्वपूर्ण समय कभी नहीं रहा है, क्योंकि जब हम एक-दूसरे को सुनते हैं, और एक-दूसरे की कहानियां सुनते हैं, तो हमें याद दिलाया जाता है कि हम सभी कितने परस्पर जुड़े हैं। ” Spotify ने कहा कि ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स 2021 में अपेक्षित पहली पूर्ण श्रृंखला के साथ पॉडकास्ट का उत्पादन और मेजबानी करेगा।

अपठित लोगों के लिए, दंपति कैलिफोर्निया में स्थानांतरित होने के बाद से महीनों में बड़ी चाल की घोषणा कर रहे हैं। यह भी बताया गया है कि डॉक्यूमेंट्री प्रोग्रामिंग में हैरी और मेघन कैमरे पर दिखाई दे सकते हैं, लेकिन सूट की अभिनेत्री ने बार-बार स्पष्ट किया है कि उनकी अभिनय में वापसी की कोई योजना नहीं है।

प्रियंका और निक के बीच आई डायना, एक्ट्रेस ने शेयर किया फोटो

उपन्यासकार जॉन ले कार्रे के निधन पर साहित्यिक एजेंसी द कर्टिस ब्राउन ग्रुप के सीईओ हुए दुखी, कही ये बात

ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल

Most Popular

- Sponsored Advert -