लव, लस्ट और लॉन्गिंग से भरा है फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की नयी फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है। इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का नाम 'गहराइयां' है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में चार मुख्य किरदार हैं, जिनकी जिंदगियां आपस में ही उलझी हुई हैं। आप देख सकते हैं फिल्म के ट्रेलर में बहुत सी गहराइयों को दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर कहते हैं कि 'इस फिल्म का सार- पॉवर ऑफ लव, लस्ट और लॉन्गिंग, चॉइसेस पर बेस्ड है।'

वैसे फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे धैर्य करवा के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम किरदार में हैं। जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा। आपको बता दें कि भारत के अलावा दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे। इस फिल्म के ट्रेलर में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के एक्सप्रेशन्स पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं, इसी के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को ट्रेलर में देख दर्शकों का दिल खुश हो गया है।

आप सभी को बता दें, ट्रेलर रिलीज होने से बीते दिन पहले दीपिका, सिद्धांत और अनन्या ने एक एक ऑडियो पोस्ट किए थे। जिसमें वह जिंदगी की गहराइयों से जुड़ी बातें करते सुने गए। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर के आने से पहले फिल्म के एक साथ 6 पोस्टर्स भी सामने आए थे, जिन्हें देख कर फैंस की और जिज्ञासा फिल्म को लेकर बढ़ी। आपको हम यह भी बता दें, ये पहली बार है जब दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी साथ में स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म में दोनों का बेहतरीन रोमांटिक अंदाज है जो ट्रेलर में साफ़ दिख रहा है। कई लोगों को ट्रेलर अच्छा नहीं लग रहा है और वह दीपिका को भला-बुरा कह रहे हैं।

फ्रेंच फ्राइज खाने के बाद विक्की कौशल को चुकानी पड़ी भारी कीमत

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

वेकेशन से लौटते ही जाह्नवी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -