फ्रेंच फ्राइज खाने के बाद विक्की कौशल को चुकानी पड़ी भारी कीमत
फ्रेंच फ्राइज खाने के बाद विक्की कौशल को चुकानी पड़ी भारी कीमत
Share:

अपने आप को फिट रखने के लिए सेलिब्रिटीज को अक्सर एक से बढ़कर एक मेहनत करते हुए देखा जाता है। कई सेलेब्स घंटों जिम में पसीना बहाते हैं और अपने आपको फिट करते हैं। वहीं इस दौरान सेलेब्स अपने मन का कुछ खा भी नहीं पाते। जी हाँ, फिट एंड फाइन होने के लिए सेलिब्रिटीज सख्ती से अपनी जिम डाइट को फॉलो करते हैं, हालाँकि हर किसी को खाने का मन तो होता ही है लेकिन उसके अगले दिन कैलोरीज़ बर्न करने के लिए काफी मशकक्त भी करनी पड़ती है। इस लिस्ट में हाल ही में नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का।

जी दरअसल उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। आप देख सकते हैं उनकी एक पोस्ट से यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि बीते बुधवार विक्की ने अपने मन का पेट भर खाना खाया और इसी के चलते उन्हें जिम में काफी मेहनत करनी पड़ रही है। आप देख सकते हैं पहले विक्की कौशल ने फ्रेंच फ्राइज खाते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की और अब जिम से तस्वीर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा है 'टाइम टू पे फॉर फ्रेंच फ्राइज।' इस शेयर की हुई फोटो में विक्की कौशल जींस और शूज के साथ टी पहने दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं विक्की कौशल की यह तस्वीर उनके जिम की है और अब फैंस उनकी बॉडी देख मर-मिटे हैं। वैसे ही लोग उनकी एक्टिंग के कायल है लेकिन अब उनकी फिट बॉडी देख लोगों के दिल धड़कने लगे हैं। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म के शूट में बिजी हैं। डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में विक्की सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। दोनों इस समय इंदौर में शूट कर रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

वेकेशन से लौटते ही जाह्नवी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

'उन्हें कभी भी देर नहीं होती', माँ का वीडियो शेयर कर बोले ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -