वेकेशन से लौटते ही जाह्नवी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिल्मों के साथ-साथ घूमने का भी शौक है। अदाकारा अक्सर दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाती रहती है और अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं। कुछ समय पहले ही जाह्नवी राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी और अन्य दोस्तों के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटी है और अब एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दी है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जाह्नवी स्विमिंग पूल के किनारे बैठी हुई नजर आ रही है।

वहीं एक तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमिंग के साथ धूप का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं बाकी की अन्य तस्वीरों में जाह्नवी दोस्तों के साथ घास पर बैठकर पहाड़ों के बीच ढलती शाम को एंजॉय करती हुई नजर आ रही है। वैसे इन फोटोज में तीनों दोस्तों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। आप देख सकते हैं अदाकारा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'eudaimonia जो कि एक ग्रीक वर्ड है और इसका मतलब है अच्छी आत्मा।'

अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जाह्नवी बहुत जल्द फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली है। इस फिल्म के अलावा अदाकारा के पास कई फ़िल्में हैं। इस लिस्ट में 'गुड लक जेरी', 'मिली', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'तख्त' जैसी फ़िल्में शामिल हैं और सभी को लेकर अदाकारा बहुत उत्साहित हैं। सभी के लिए अदाकारा जमकर तैयारियों में लगी हुईं हैं।

'उन्हें कभी भी देर नहीं होती', माँ का वीडियो शेयर कर बोले ऋतिक रोशन

मक्का-मदीना पहुंचे अली फज़ल, वीडियो शेयर कर कही ये बात

ड्राइवर के निधन से टूटे वरुण धवन, लिखा इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -