लेबर रूम में गीता बसरा संग थे हरभजन सिंह, एक्ट्रेस ने बताया- 'कैसी थी प्रतिक्रिया'
लेबर रूम में गीता बसरा संग थे हरभजन सिंह, एक्ट्रेस ने बताया- 'कैसी थी प्रतिक्रिया'
Share:

गीता बसरा और हरभजन सिंह बीते 10 जुलाई को दूसरी बार माता-पिता बन चुके हैं। जी हाँ, इस बार गीता ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले दोनों की बेटी हिनाया है। अब इन दिनों गीता, हरभजन, हिनाया और न्यू बॉर्न बेबी साथ में समय बिता रहे हैं। अब तक इस कपल ने बेटे के नाम की अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन जल्द ही सभी को बेटे का नाम भी बताया जाएगा। इसी बीच गीता ने हाल ही में बताया कि बेटे के होने पर हरभजन और बेटी हिनाया का कैसा रिएक्शन था।

इसके अलावा गीता ने ये भी बताया कि लेबर रूम में हरभजन उनके साथ ही थे। जी दरअसल, गीता ने एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए बताया, ''हरभजन मेरे साथ लेबर रूम में थे और वह फोटोज क्लिक करने में लगे थे। उन्हें बच्चे बहुत पसंद है।'' वहीँ गीता से जब पूछा गया कि, 'क्या हरभजन ने बेटे के होने पर भांगड़ा तो नहीं शुरू कर दिया था?' इस पर गीता ने कहा- 'नहीं ऐसा तो नहीं, लेकिन बेबी को देखते ही वह नौवें आसमान में थे। तबसे अभी तक वह वैसे ही एक्साइटेड और खुश हैं।'

वहीँ दूसरी तरफ बहन हिनाया कि प्रतिक्रिया के बारे में गीता ने कहा, 'हिनाया तबसे अपने भाई को देखने में लगी हुई है जैसे कि कोई खिलौना होगा, लेकिन इसके साथ ही वह काफी जिम्मेदार हो गई है।' आगे गीता ने कहा कि ''हम आने वाले कुछ दिनों में बेटे के नाम की अनाउंसमेंट करेंगे। ये वो नाम है जिसे मैंने तब डिसाइड किया था जब 5 साल पहले मैंने हिनाया को गोद में लिया था।'' इस समय गीता, बेटे को छोटू कहती हैं और हरभजन उसे शेरा कहते हैं।

केरल में कोरोना बेकाबू होने के बावजूद 'बकरीद' पर लॉकडाउन में छूट, IMA ने कहा- हम कोर्ट जाएंगे

खतरों के खिलाडी 11: निक्की तंबोली पर भड़के रोहित शेट्टी, निकाला शो से बाहर

संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत, 8 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -