संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत, 8 घायल
संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बसों की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत, 8 घायल
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले आगरा-चंदौसी राजमार्ग पर दो बसों की भिड़ंत में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि आठ अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए मीडिया को बताया है कि दुर्घटना रविवार देर रात लहरावन गांव के पास उस वक़्त हुई, जब शादी से बारातियों को ले जा रही एक बस, टायर पंक्चर होने की वजह सड़क किनारे खड़ी थी और दूसरी ने उसे टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया है कि हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त वीरपाल (60), हैप्पी (35), छोटे (40), राकेश (30), अभय (18), विनीत (30) और भूरे (25) के रूप में हुई है। सभी मृतक संभल जनपद के छपरा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं और एक शादी समारोह से लौट रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संभल में हुए सड़क हादसे पर दुख प्रकट करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ितों की मदद करने व घायलों को जल्द से जल्द बेहतर चिकित्सा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

VIDEO: आमिर खान की बेटी ने बताई अपनी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाली बातें

आरबीआई ने कहा- "मौद्रिक संचरण में कई कारक अभी भी इसमें बाधा..."

विदेशी निवेशकों ने जुलाई में अब तक भारतीय बाजारों से निकाले 4,515 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -