स्टार कैमियो, ड्रामा-फ्री शो 2019 में सबकुछ अनुभव कर लिया है : गायत्री अरुण
स्टार कैमियो, ड्रामा-फ्री शो 2019 में सबकुछ अनुभव कर लिया है : गायत्री अरुण
Share:

मलयालम टेलीविजन ने इस वर्ष कई प्रयोग किए गए थे । टीवी चैनलों की संख्या में वृद्धि के लिए धन्यवाद, 2019 में और भी धारावाहिक प्रसारित किए गए। उनमें से कुछ जैसे कस्तूरिमन, सीथकल्याणम और सुमंगली भव ने भी दर्शकों को 60 से 90 मिनट की अवधि के दर्शकों की पेश कश की, जो अभी तक एक और नया था अनुभव।वनंबदी और उप्पुम मुलकुम जैसे कुछ धारावाहिकों ने कुछ विशेष नेत्रहीन समृद्ध गीतों को भी शामिल किया जा रहा है। उप्पुम मुलकुम में चरित्र लेचू की शादी के लिए हल्दी गीत ने धारावाहिक में एक सिनेमाई स्पर्श जोड़ा जा रहा है। परसपरम में भी इसी तरह का गीत अनुक्रम था, लेकिन इस साल यह पारिवारिक नाटकों में एक प्रवृत्ति बन गई।

 जैसा कि धारावाहिक अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं, दर्शकों को जब चाहें तब गाने को फिर से देखने को मिलता है। टीआरपी अंक और दर्शकों की तालियां जीतने के लिए विशेष कैमियो दिखावे की हिंदी मिनी स्क्रीन का चलन इस साल मलयालम में भी आया है। शेन निगम, अजु वर्गीज, मिधुन रमेश और अन्य धारावाहिकों के पात्रों जैसे फिल्म अभिनेताओं ने कुछ धारावाहिकों में अतिथि भूमिका निभाई, विशेष एपिसोड के लिए। धारावाहिकों की कहानियों के लिए, क्लिच सास और बहू के मुद्दों से विराम था। काफी कुछ भाई-बहनों के प्यार पर केंद्रित है। पटकथा लेखकों ने संभवत: ऐसे विषयों को चुना है जो सूक्ष्म परिवारों की उत्पत्ति को ध्यान में रखते हैं, जहां भाई-बहन एक-दूसरे को याद करते हैं और संयुक्त परिवारों में संबंधों के प्रकार की अनुपस्थिति है।

रियलिटी शो के लिए, वे अधिक तनाव-मुक्त हैं और उच्च-ऑनड्रमा उन्मूलन राउंड के साथ दूर किया है। सा रे गा मा पा केरलम, नायिका नायकन और शीर्ष गायक जैसे शो अपने उपन्यास प्रस्तुतियों और प्रतियोगियों के प्रति दृष्टिकोण के साथ बाहर खड़े थे। टॉप सिंगर के बच्चों को शिक्षा के लिए छात्रवृत्ति मिली, सा रे गा मा पा के प्रतियोगियों ने अपनी प्रतियोगिता के दौर से परे संगीत की खोज की और नायिका नायकन ने दोनों प्रतियोगियों और दर्शकों को अभिनय का माहौल दिया जा रहा है। अंत में, शो बिग बॉस, जिसकी पहले मलयालम टीवी फ्रेंडली नहीं है, के प्रारूप के लिए आलोचना की गई थी, जो बहुत चर्चा में रहा और 2019 में दूसरे सीजन का इंतजार किया गया था ।

अभिनेता शनवास शानू ने बिग बॉस मलयालम 2 में आने से किया इंकार

मलयालम के ऐसे कलाकार जिन्हे टीवी पर ही अपना प्यार मिला

आज उत्तराखंड के कई हिस्सों में मौसम हो सकता है शुष्क, कई जगह होगी शीट लहर की मार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -