अभिनेता शनवास शानू ने बिग बॉस मलयालम 2 में आने से किया इंकार
अभिनेता शनवास शानू ने बिग बॉस मलयालम 2 में आने से किया इंकार
Share:

मलयालम के सबसे अधिक लोकप्रिय टीवी  का रियलिटी गेम शो ' बिग बॉस ' के दूसरे सीजन का स्वागत करने के लिए सभी दर्शक सभी उत्साहित हैं मलयालम' । इस बीच, सोशल मीडिया शो के संभावित प्रतियोगियों का अनुमान लगाने में काफी ज्यादा व्यस्त है और कई सेलिब्रिटी हैं जो वहां होने का अनुमान लगा रहे हैं। टीवी के जाने माने अभिनेता शनवास शानू  को तो तो आप सभी जानते है  शनवास शानू ने अपने अभिनय से सभी को अपना फैन बना लिया है |  शनवास शानू बिग बॉस मलयालम 2 के सबसे प्रत्याशित प्रतियोगियों में से एक हैं । 

इसके अलावा दिलचस्प बात यह है कि जब एक मिडिया रिपोर्टर से बात चीत के दौरान शानवास से संपर्क किया, तो अभिनेता ने अफवाह का खंडन किया था ।"मुझे टीम से संपर्क नहीं किया गया था। यहां तक ​​कि अगर मुझे बुलाया गया था, तो मुझे नहीं लगता कि मैं अन्य कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण शो में भाग ले सकता था," अभिनेता ने सभी बातो को सभी के सामने साफ़ किया ।

जानकारी के लिए बता दें काम के मोर्चे पर, शांता, सीता निर्देशक गिरीश कोनी द्वारा निर्देशित आगामी क्राइम थ्रिलर 'कूदाथेय' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते है। अपने हिट शो सीता के बाद, शानवस शो 'थमारथुम्बी' में मुख्य भूमिका निभा रहे थे। अभिनेता मोहनलाल द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस मलयालम' का आगामी सीजन 5 जनवरी तक स्क्रीन पर आ सकता है । बदायु बंगले की ख्याति आर्य से लेकर सोशल मीडिया स्टार फुकरे तक कई सेलेब्स शो के प्रतियोगी होने की अफवाह उड़ा रहे हैं।

 

आज उत्तराखंड के कई हिस्सों में मौसम हो सकता है शुष्क, कई जगह होगी शीट लहर की मार

bigg boss kannada 7 : चैत्र कोट्टूर हुई बिगबॉस के घर से बेघर, चौथे सप्ताह में निकली बाहर

सा रे गा मा पा केरलम: मंजू वारियर की होस्टिंग सेलिब्रिटी तक पर पड़ती है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -