मलयालम के ऐसे कलाकार जिन्हे टीवी पर ही अपना प्यार मिला
मलयालम के ऐसे कलाकार जिन्हे टीवी पर ही अपना प्यार मिला
Share:

मलयालम की यह जोड़ी एंबिली एडिथ्यान के लिए पियरलिश: टीवी कलाकार जिन्हें मनोरंजन उद्योग से प्यार मिला मलयालम टेलीविज़न ने न केवल परदे पर प्रेम कहानियों को देखा जाता है, वास्तविक जीवन में दो अभिनेताओं के बीच प्रेम को खिलते हुए भी देखा है। बिग बॉस के लव बर्ड्स, पियरले माने और श्रीनिष अरविंद के विवादास्पद रील और रियल कपल अम्बिली देवी और अदितियन जयन के जुनून से टीवी सेलेब्स कभी भी ऑफ-स्क्रीन में अप्रत्याशित कलाकारों के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में नाकाम रहे है । एक नजर डालते हैं उन टीवी कपल्स पर जिन्हें इंडस्ट्री से ही प्यार मिला। स्नेहा श्रीकुमार सदस्यता ली और लंबे समय तक दोस्तों और सह-कलाकारों ने अभी हाल ही में एक निजी समारोह में शादी की है । स्नेहा और श्रीकुमार वर्तमान में लोकप्रिय सिटकॉम 'मारीयम' में मुख्य पात्र मंदोदरी और लोलिताहन का किरदार निभा रहे हैं।

संतोष Palee और एन करने के लिए 'क्लोज टू हार्ट' होस्ट संतोष पले ने कुछ साल पहले 'हैलो गुड इवनिंग' एंकर एन के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। अब टीवी स्पेस में सक्रिय नहीं होने के बावजूद, युगल अभी भी मलयाली दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। जिसहिं और वरदा टीवी अभिनेत्री वरदा ने 2014 में अपने सह-कलाकार जिशिन से शादी की। इस जोड़े को एक बेबी बॉय जियान का आशीर्वाद प्राप्त है, जो उद्योग के सबसे आराध्य स्टार किड्स में से एक है। इस जोड़ी को अभी हाल ही में सेलिब्रिटी युगल शो, 'सुपर जोड़ी' में प्रतिभागियों के रूप में देखा गया था। जॉन और धन्य मैरी वर्गीज 'देवीनाथीन स्वंथम देवोत्ती' अभिनेत्री धन्या मैरी वर्गीस और रियलिटी शो विजेता जॉन ने 2012 में शादी की। कुछ समय के अंतराल के बाद, युगल ने अभी हाल ही में मलयालम टीवी पर वापसी की। जब जॉन को डांस शो 'डांस केरला डांस' में सेलेब्रिटी मेंटर के रूप में देखा गया था, तो धन्या मैरी शीर्ष चरित्र वाले धारावाहिक 'सेठ कल्याणम' में मुख्य किरदार निभा रही हैं।


बीना एंटोनी और मनु नायर टीवी जोड़ी बेना एंटनी और मनु नायर को अक्सर आदर्श रील और वास्तविक जीवन युगल कहा जाता है। दंपति ने शादी की जब वे अपने करियर के चरम पर थे। अभी हाल ही में दोनों को 'अथमसखी', 'अधुता बेलोदी कूदी' और 'कुडुम्बा कोडथी' जैसे शो में रील जोड़ी खेलते हुए देखा गया था। दंपति ने 2003 में शादी कर ली और उनका एक बेटा अरोमल है। एं्बिली देवी और एडिथ्यन अंबिली देवी और आदित्यान की शादी ने मनोरंजन उद्योग में एक बड़ी चर्चा पैदा की है। लंबे समय तक दोस्तों और सह-कलाकारों ने जनवरी में एक निजी समारोह में शादी की। फिलहाल इस जोड़ी को 'सेठा' शो में रील जोड़ी का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। पिर्ल माने और श्रीनिश  श्रेणिक  निस्संदेह, पियर और श्रीनीश मलयालम टीवी के सबसे सनसनीखेज युगल हैं। बिग बॉस के घर के अंदर प्यार में पड़ने से लेकर भव्य दो शादी समारोहों तक, फिलहाल  में इस जोड़े ने एक काल्पनिक शादी समारोह में शादी की गयी थी ।

आज उत्तराखंड के कई हिस्सों में मौसम हो सकता है शुष्क, कई जगह होगी शीट लहर की मार

bigg boss kannada 7 : चैत्र कोट्टूर हुई बिगबॉस के घर से बेघर, चौथे सप्ताह में निकली बाहर

सा रे गा मा पा केरलम: मंजू वारियर की होस्टिंग सेलिब्रिटी तक पर पड़ती है भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -