Video : करवाचौथ के लिए अपनी पत्नी को तैयार करते नजर आए प्रिंस नरूला
Video : करवाचौथ के लिए अपनी पत्नी को तैयार करते नजर आए प्रिंस नरूला
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज करवा चौथ का त्‍यौहार है ऐसे में आम कपल्स जितने इस त्यौहार को लेकर एक्साइटेड रहते हैं उतने ही टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स भी. ऐसे में यह त्यौहार उन कपल्‍स के ल‍िए ज्‍यादा खास होता है जो पहली बार इस व्रत को रखते हैं. जैसे हाल ही में 'बिग बॉस' विनर प्रिंस नरूला और युव‍िका चौधरी शादी के बंधन में बंधे हैं और यह उन दोनों का पहला करवाचौथ है. आपको याद हो दोनों की शाही शादी 11 अक्टूबर को हुई है और इस कपल का शादी के बाद पहला करवा चौथ है जिसके लिए इंस्‍टाग्राम पर दोनों के कुछ वीड‍ियो सामने आ रहे हैं और वायरल हो रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस वीड‍ियो में प्रिंस अपनी पत्‍नी के हाथों में खुद ही मेहंदी रचाते नजर आ रहे हैं वहीं युविका के हाथों में पूरे जी जान से मेहंदी लगाने वाले प्रिंस एक मिनट भी फुर्सत में नजर नहीं आ रहे हैं. प्रिंस को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह कोई मेहंदी आर्टिस्ट हैं वैसे प्रिंस ने युविका के हाथ में घर बना दिया है और पेड़ भी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Narula (@wasimprincenarula) on

आप सभी को यह भी बता दें कि साल 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्स-2 का 'अल्टीमेट राउडी' का खिताब भी प्रिंस ने अपने नाम किया था और उसके बाद उन्होंने 'स्पिल्ट्सविला सीजन 8' जीता और फिर बिग बॉस सीजन 9 के विनर बनकर हर किसी को अपने इशारों पर नचाने लगे उन्होंने कई रियलिटी शोज जीते. वहीं युविका चौधरी की बात करें तो वह 'ओम शांति ओम' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इसके अलावा युविका चौधरी ने ढेरों एल्बम सांग्स में भी काम किया है.

दिव्यांका ने नहीं बल्कि इन्होने रखा विवेक दहिया के लिए करवाचौथ का व्रत

पराई स्त्री से दूर रखने और खूब सारा प्यार पाने के लिए करवाचौथ पर जरूर करें यह काम

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -