एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे गौतम रोड़े और पंखुरी अवस्थी
एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे गौतम रोड़े और पंखुरी अवस्थी
Share:

लॉकडाउन के चलते जहां कुछ लोग काम पर जाने के लिए बैचेन हो उठे हैं वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जोकि काम के चलते परिवार संग क्वालिटी टाइम मुश्किल से ही बिता पा रहे थे। अब यही लोग इस लॉकडाउन में अपनों के साथ जमकर समय बिता रहे हैं। इस लिस्ट में टीवी के मशहूर कपल्स में से एक गौतम रोड़े (Gautam Rode) और पंखुरी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) का भी नाम शामिल है। इसके साथ ही गौतम रोड़े और पंखुरी अवस्थी ना सिर्फ इस समय मिलकर कुकिंग करते हैं बल्कि साथ में मिलकर खूब वर्कआउट भी कर रहे हैं। वहीं हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि वह किस तरह से इस समय को पूरी तरह से इन्जॉय कर रहे हैं।

इसके साथ ही पंखुरी अवस्थी ने आईएमडब्ल्यू बज को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि, 'बाहर की सिचुएशन काफी डरावनी है और हर किसी की तरह हमें भी इसकी चिंता है लेकिन हम इस मुश्किल दौर में भी सकारात्मक सोच को अपनाए हुए हैं। इसके साथ ही हमें इस बात की खुशी है कि हमें इस दौरान एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल पा रहा है।' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए पंखुरी अवस्थी ने कहा है कि, 'माता-पिता भी इसी सोसायटी के दूसरे विंग में रहते है तो हम जब भी घर पर अकेले बोर हो जाते है तो हम उनके पास चले जाते है। हम साथ में खाना पकाते है और साथ में ही खाते है। हम काफी मस्ती कर रहे हैं लेकिन साथ ही हम ये कामना भी कर रहे हैं कि चीजें जल्द ही नॉर्मल हो। हम हर किसी की खुशी और सुरक्षा की कामना करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पंखुरी अवस्थी और गौतम रोड़े की पहली मुलाकात टीवी सीरियल रजिया सुलतान के सेट पर हुई थी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। इसके बाद दोनों ने धार्मिक शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' में काम किया था और यही से इनके लिंकअप की खबरें सामने आने लगी थी। पंखुरी अवस्थी और गौतम रोडे में से किसी ने भी इस बात को मीडिया के सामने नहीं कबूला कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी और 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

महाभारत के भीम 100 रु. शगुन लेकर शुरू किया था अपना करियर

सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा की नहीं होती बात

लॉक डाउन में देख सकते है यह 5 वेब सीरीज, एक्शन-ड्रामे से है भरपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -