फिल्म राधे में गौतम गुलाटी के किरदार ने जीता फैंस का दिल, हर तरफ हो रही वाहवाही

13 मई को ईद के अवसर पर बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान की मूवी 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज की जा चुकी है। जिसको लेकर फैन बहुत एक्साइटिड है। मूवी को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाने वाला है। और रिलीज के पहले दिन ही इसने इतिहास बना लिया। मूवी में टीवी अभिनेता गौतम गुलाटी ने जबरदस्त विलेन का रोल निभाया जिसका नाम है 'गिरगिट'। गौतम के इस रोल से पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है। मूवी में उनके लुक और अभिनय की खूब तारीफ की जा रही है। वहीं अब गौतम ने जिसका पूरा क्रेडिट सलमान खान को दिया है।

निगेटिव रोल के लिए कई वेब सीरीज देखी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए गौतम ने कहा कि, मैंने निगेटिव रोल निभाने के लिए OTT प्लेटफॉर्म पर कई वेब शो देखे, जिससे मुझे इस रोल निभाने में बहुत सहायता प्राप्त हुई। जिसके अतिरिक्त मैंने गिरगिट को बेस्ट बनाने के लिए अपने भी कई शेड इसमें ऐड किए है।

सलमान सर के विश्वास ने मुझे ' गिरगिट ' बनाया:  अपनी बात को जारी रखते हुए गौतम ने आगे कहा कि, सलमान सर के दृढ़ भरोसे के साथ ही मैं इस रोल को अच्छी तरह से निभा पाया हूं। यहां तक की गिरगिट के लिए मेरे टैटू और हेयरकट सभी चीजें सलमान सर ने खुद तय किया था। गौतम ने कहा  कि, मूवी में किए गए सभी एक्शन सीन्स के लिए मैंने सुबह से रात तक प्रेक्टिस करके पूरे किए। किरदार को सही रूप देने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। और मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि, हमारी मेहनत रंग लाई है।


टीवी शो में निभाए है कॉमेडी रोल: रिपोर्ट्स की माने तो इससे पहले गौतम गुलाटी ने टीवी शो प्यार की ये एक कहानी और दिया और बाती हम में एक कॉमेडी रोल में भी नज़र आ चुके है। जो फैन्स को काफी पसंद आया था। इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 8 में हिस्सा लिया और शो के विजेता बने। बता दें कि राधे में रणदीप हुड्डा ने मेन विलेन का रोल निभाया है।

अमिताभ ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, तस्वीर शेयर कर मांगी फैंस से माफ़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के इन 2 मशहूर खिलाड़ियों की पत्नियां स्कूल टाइम से है फ्रेंड, सामने आई ये तस्वीरें

मनीषा कोइराला के कारण कई दिनों तक रोती रहीं थी ऐश्वर्या राय, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -