अमिताभ ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, तस्वीर शेयर कर मांगी फैंस से माफ़ी
अमिताभ ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, तस्वीर शेयर कर मांगी फैंस से माफ़ी
Share:

कोरोना काल के बीच सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में स्टार्स भी जल्दी-जल्दी वैक्सीन लगवा रहे हैं और अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर इस बारे में बता रहे हैं. अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी है. इसी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है. जी दरअसल कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, 'दूसरा भी हो गया. कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वही इसके बाद उन्होंने हंसने वाले इमोटिकॉन बनाया है आगे लिखा है- 'सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था.' अब उनकी इस पोस्ट को पढ़कर लोग मजे ले रहे हैं. कई लोग उनसे ये सवाल कर रहे हैं कि रात के तीन बजे वो पोस्ट शेयर क्यों करते हैं. इसी के साथ कुछ ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि अच्छा है आपको दोनों लग गई है. हमको तो अभी तक एक भी नहीं लगी. आप सभी को बता दें कि बीते महीने यानी अप्रैल के महीने में 1 तारीख को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर और ब्लॉग पर अपने कोरोना वैक्सीन के पहले डोज के बारे में जानकारी दी थी.

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिवार में अभिषेक बच्चन को छोड़कर सभी ने पहला डोज ले लिया है. वैसे बिग बी ने बीते दिनों ही अपने एक ब्लॉग में बताया था कि 15 मई को पोलैंड से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर शिप होंगे. उन्होंने लिखा था कि अभी मैंने जो ऑर्डर किए हैं वो 5 लीटर वाले हैं और आने वाले दिनों में मैं 10 लीटर के 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदूंगा और उन्हें अस्पताल में डोनेट करूंगा. इस तरह अमिताभ लोगों की मदद करने में भी आगे निकल रहे हैं.

राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अभिनव शुक्ला से प्यार का नाटक करते-करते सच में हो गया था...

साउथ की इस मशहूर अदाकारा को कॉलेज के लेक्चरर ने भेजे अभद्र मैसेज, एक्ट्रेस ने जमकर लगाई लताड़

'लिटिल स्टार' पर गजब एक्सप्रेशन देती नजर आईं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -