18+ लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण शिविर शुरू करेंगे गौतम गंभीर

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर ने कहा है कि वह निःशुल्क टीकाकरण शिविर लगवाएंगे। उनका यह बयान दिल्ली की केजरीवाल सरकार के औषधि नियंत्रक द्वारा हाई कोर्ट को यह सूचित करने के कुछ घंटे के बाद आया है कि गंभीर की संस्था को अनाधिकृति तरीके से फेबीफ्लू दवा का भंडारण करने और उसे कोरोना संक्रमित मरीजों के बीच वितरित करने का दोषी पाया गया है।

बता दें कि इससे पहले दिन में गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह को उद्धृत करते हुए लिखा था कि,  ' मैं इंसान हूं और मानवता को प्रभावित करने वाली चीजें मुझे प्रभावित करती हैं-सरदार भगत सिंह।'' एक अन्य ट्वीट में क्रिकेटर से सांसद बने नेता ने कहा कि गौतम गंभीर फ़ाउंडेशन अस्पतालों के साथ मिलकर निःशुल्क टीकाकरण कैंप लगाने जा रहा है।

बता दें कि गौतम गंभीर ने यह ऐसे वक़्त में किया है, जब गुरुवार को दिल्ली सरकार के औषधि नियंत्रक ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया कि गौतम गंभीर फाउंडेशन अनाधिकृत तरीक़े से फेबीफ्लू की खरीद करने और कोविड-19 पेशेंट्स के बीच इसके वितरण का दोषी पाया गया है। हाई कोर्ट ने कहा कि भाजपा सांसद ने परोपकार का काम किया, किन्तु इससे दवा की कमी हुई और समाज को दिक़्क़तों का सामना करना पड़ा।

आज CSIR की बैठक की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली पहुंचे पंजाब के सीएम

व्हाइट हाउस के विज्ञान प्रमुख ने कहा- अगला टीका 100 दिन के अंदर हो तैयार

आखिर अलापन बंदोपध्याय को क्यों बचा रही ममता ? शुभेंदु अधिकारी ने खोला राज़ !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -