आखिर अलापन बंदोपध्याय को क्यों बचा रही ममता ? शुभेंदु अधिकारी ने खोला राज़ !
आखिर अलापन बंदोपध्याय को क्यों बचा रही ममता ? शुभेंदु अधिकारी ने खोला राज़ !
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शुभेंदु अधिकारी ने अलापन बंद्योपाध्याय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि ममता बनर्जी की सरकार राज्य के पूर्व मुख्य सचिव अलपन को बचा रही है क्योंकि वो राज्य में कोरोना प्रबंधन संबंधी TMC सरकार की अनियमितताओं के बारे में जानते हैं।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 31 मई को बंद्योपाध्याय को पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं होने की वजह से आपदा प्रबंधन अधिनियम का कथित रूप से उल्लंघन करने आरोप में "कारण बताओ नोटिस" जारी किया था। दरअसल, चक्रवाती तूफान "यास" के बाद पीएम मोदी की 28 मई को सीएम ममता बनर्जी के साथ समीक्षा बैठक के बाद शुरू हुए विवाद को लेकर अलापन बंदोपाध्याय को केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली स्थित नार्थ ब्लॉक में रिपोर्ट करने के निर्देश दिए गए थे। लेकिन, ममता ने उन्हें दिल्ली न भेजते हुए अलापन को अपना मुख्य सलाहकार बना लिया।

शुभेंदु अधिकारी ने राजभवन में गवर्नर जगदीप धनखड़ से मुलाकात के बाद प्रेस वालों से कहा कि अलापन बंद्योपाध्याय तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कई गलत कामों के बारे में जानते हैं। अलापन ने उनके गलत कामों को सही करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी अलापन को बचाने के लिए इतनी उत्साहित दिखाई दे रही हैं।

रिलायंस का बड़ा ऐलान - कोरोना से मौत पर कर्मचारी के परिवार को 5 साल तक मिलेगी पूरी सैलरी

विजय माल्या की जब्त सम्पत्तियों में से बैंकों को दिया जाएगा पैसा, कोर्ट का आदेश जारी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -