आज CSIR की बैठक की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली पहुंचे पंजाब के सीएम
आज CSIR की बैठक की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली पहुंचे पंजाब के सीएम
Share:

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) सोसायटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, पीएमओ ने कहा। सोसायटी विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रालय के तहत वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान विभाग का हिस्सा है।

वही इसकी गतिविधियों को 37 प्रयोगशालाओं और पूरे भारत में फैले 39 आउटरीच केंद्रों के माध्यम से चलाया जाता है, पीएमओ ने कहा कि प्रतिष्ठित वैज्ञानिक, उद्योगपति और वरिष्ठ अधिकारी समाज का हिस्सा हैं, जो सालाना मिलते हैं। 3 सदस्यीय AICC पैनल से मिलने पंजाब के सीएम आज दिल्ली पहुंचे, पंजाब कांग्रेस के भीतर कलह के बीच, राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह विधायक नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मतभेदों को सुलझाने और कदम उठाने के लिए शुक्रवार सुबह मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय पैनल से मिलेंगे और कदम उठाएंगे। 

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए। कल पंजाब के सीएम राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी सहित कांग्रेस नेताओं ने कुछ विधायकों के साथ पैनल से मुलाकात की और पंजाब में आगामी चुनावों की तैयारी और अंदरूनी कलह खत्म करने के संभावित तरीकों पर चर्चा की।

देश में लगातार घट रहे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में 2,706 लोगों की मौत

देश का वो अस्पताल, जहाँ इलाज के दौरान नहीं हुई एक भी 'कोरोना मरीज' की मौत, सभी हुए स्वस्थ !

50000 घर जलाए गए, 26 की हत्या... बंगाल हिंसा को लेकर 114 SC/ST प्रोफेसरों का राष्ट्रपति को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -