'दिल्ली को विज्ञापन मंत्री मिला मुख्यमंत्री नहीं...', सीएम केजरीवाल पर भड़के गंभीर
'दिल्ली को विज्ञापन मंत्री मिला मुख्यमंत्री नहीं...', सीएम केजरीवाल पर भड़के गंभीर
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकटकाल के दौरान दिल्‍ली सरकार की भूमिका पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर ने कई सवाल खड़े करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. भाजपा सांसद गौतम गंभीर का कहना है कि अरविंद केजरीवाल विज्ञापन मंत्री हैं. दिल्‍ली की आप सरकार वैक्सीन पर सियासत कर रही है.

गंभीर ने कहा कि अपनी छवि को साफ दिखाने के लिए दिल्ली सरकार ने टेस्ट कम किए हैं, 6 वर्षों से आप दिल्ली की लोगों की जनता की जान के साथ खेल रहे हैं, अपने आप को सफल दिखाने के लिए लोगों की जिंदगियों से खेला जा रहा है. गंभीर ने कहा कि जितनी अधिक टेस्टिंग होगी, उतना ही हम कोरोना से जीत पाएंगे.  लोगों को आपसे अधिक उम्मीदें नहीं है, किन्तु कम से कम ऐसे समय में तो थोड़ी नियत साफ रखिए.. दिल्ली को विज्ञापन मंत्री अवश्य मिला लेकिन मुख्यमंत्री नहीं मिला.

गंभीर ने कहा कि जब टेस्टिंग पर यही सवाल भाजपा शासित राज्यों में पूछे जाते हैं, तो भाजपा कहती है कि टेस्टिंग अच्छे से हो रही, दिल्ली में हम विपक्ष में है तो प्रश्न कर रहे हैं. यदि आप यूपी की बात करें तो 1 दिन में तीन लाख टेस्ट हुए हैं और यदि दिल्ली की बात करें तो 1 दिन में केवल 30,000 टेस्‍ट हुए हैं. यदि आप ढाई करोड़ लोगों को टेस्ट नहीं कर पाते तो यह आपकी नियत पर सवाल है. आपने कहा था कि प्रत्येक घर में जाकर टेस्टिंग कराएंगे, किन्तु कब हुई किसने कराई.

गणतंत्र दिवस हिंसा: दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, 500 पुलिसकर्मी हुए थे घायल

लिवर की खतरनाक बिमारी से जूझ रही लड़की के लिए सीएम योगी ने बढ़ाया मदद का हाथ

जिस यहूदी को अरबों ने पीट-पीटकर मार डाला, उसी की किडनी से बची एक अरबी महिला की जिंदगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -