अडानी समूह करेगा  इस राज्य के  प्रसिद्ध स्थलों पर योग-यात्रा
अडानी समूह करेगा इस राज्य के प्रसिद्ध स्थलों पर योग-यात्रा
Share:

 

अहमदाबाद: अदाणी समूह के अध्यक्ष गौतम अदानी और अदाणी फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉ प्रीति अदानी (गौतम अदानी की पत्नी) अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर स्वास्थ्य के लिए अदाणी परिवार  की टीम के 1,000 से अधिक सदस्यों में शामिल हुए। उन्होंने एक स्वस्थ राष्ट्र के लिए सभी से योग का अभ्यास करने का आह्वान किया।

गौतम अडानी और डॉ प्रीति अडानी की मौजूदगी में अदानी शांतिग्राम के फुटबॉल मैदान में अदानी के करीब 1,000 कर्मचारी जमा हुए. अदानी शांतिग्राम की शांत हरियाली ने पेशेवर चिकित्सकों के नेतृत्व में एक घंटे तक चलने वाले योग अभ्यास के लिए आदर्श वातावरण प्रदान किया।

अदानी फाउंडेशन ने पहले 'आजादी का अमृत महोत्सव' के हिस्से के रूप में गुजरात में 75 से अधिक प्रसिद्ध स्थलों पर योग-यात्रा (योग यात्रा) का नेतृत्व किया। गुजरात में, योग-यात्रा 75 विरासत, पर्यटक, पुरातात्विक और प्रतिष्ठित स्थापत्य स्थलों की यात्रा करती है।

स्थानों को गुजरात के विविध सांस्कृतिक इतिहास को उजागर करने के लिए चुना गया था। राज्य की अनूठी संस्कृति, इतिहास, वास्तुकला के चमत्कार, प्राकृतिक पारिस्थितिकी तंत्र और विविध भूगोल की पृष्ठभूमि के खिलाफ योग के लाभों को उजागर करने के लिए पूरे गुजरात में योग प्रदर्शनों को लघु वीडियो के रूप में प्रलेखित किया गया है।

आगज़नी और हिंसा के बीच NSA अजित डोभाल ने अग्निपथ को लेकर दिया बड़ा बयान

बच्चों के लिए यादगार बना स्कूल का पहला दिन

जल्द एयरफोर्स ऑफिसर बनेंगे अक्षय कुमार!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -