गौरी खान को पाने के लिए बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान ने बहुत बेले पापड़, जानिए क्या निकला नतीजा
गौरी खान को पाने के लिए बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान ने बहुत बेले पापड़, जानिए क्या निकला नतीजा
Share:

आज यानी की 8 अक्टूबर को गौरी खान अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. वे बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की पत्नी है. बता दे कि शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है, दोनों ने एक-दूसरे को पाने के लिए खूब पापड़ बेले हैं. जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनकी और शाहुरुख खान की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. गौरी खान और शाहरुख खान की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. गौरी को पहली नजर में देखते ही शाहरुख उन्हें पसंद करने लगे थे. जिसके बाद उनके जीवन में गौरी ने एक अहंम जगह बना ली. बस फिर क्या वह उन्हे पाने में लग गए.

श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने पिता की 55 साल पुरानी फोटो, फैंस से पुछा ये सवाल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शाहरुख खान उस समय सिर्फ 18 साल के थे और गौरी खान 14 साल की. शाहरुख खान शुरुआत में काफी शर्मीले स्वभाव के कारण गौरी से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने हर उस पार्टी में जाना शुरू कर दिया जहां उन्हें गौरी खान के पहुंचने की उम्मीद होती थी. कुछ टाइम बाद शाहरुख खान ने बहुत हिम्मत करके गौरी खान का फोन नंबर हासिल कर लिया.

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ हॉट अवतार आया सामने, यहाँ देखे वीडियो

धीरे धीरे उनके बीच प्यार पनपने लगा. क्योकि फोन नंबर मिलने की वजह से शाहरूख उनसे बाते करने लगे थे. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. दोनों ने अपने घरवालों से अपने प्यार के बारे में बात की, लेकिन शाहरुख खान के मुस्लिम होने की वजह से उनके घरवालों को उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था. दोनों ने एक-दूसरे को पाने के लिए खूब मेहनत की और घरवालों को मनाया. साल 1991 में दोनों ने शादी कर ली. आज वे दोनो एक खूबसूरत ​परिवार के माता पिता है.

अभिषेक बच्चन ने दिल्ली में ​बिताया खूबसूरत समय, इस पुरानी जगह के हुए दीवाने

शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों

सारा अली खान ने मां के साथ खाया बड़ा डोसा, नही कर पाई खुद को कंट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -