शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों
शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों
Share:

इन दिनों फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में अक्षय कुमार व्यस्त नजर आ रहे है. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी नई वीडियो बता रही है. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है,जो हैदराबाद की है. वीडियो में वह एक टीम के साथ अपनी फिल्म का गाना शैतान का साला पर क्रेजी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही अपने फैंस से भी इसी तरह से डांस वीडियो बनाने का अनुरोध कर रहे हैं. ​फिर क्या उनका एक शानदार वीडियों बन गया.

'वॉर' के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, कमाई के मामले में तोड़ा 'साहो' का रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये गाना दर्शकों को बहुत पंसद आ रहा है.इससे पहले गाना एक चुम्मा रिलीज हुआ था. हाउसफुल 4 का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. साजिद नाडियावाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे. फिल्म हाउसफुल 4 में जबरदस्त हंसाया है.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पसंद आई फिल्म ‘सांड की आंख’, तापसी और भूमि ने कहा- शुक्रिया

दर्शकों को वैसे तो अक्षय की हर फिल्म अच्छी लगती है. लेकिन फैंस को हाउसफुल 4 का बेसब्री से इंतजार हैं.  हाउसफुल 4 दीवाली के मोके पर 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. बड़े पर्दे पर इसकी टक्कर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख और राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना से होने वाली है. अब देखने वाली बात होगी की सिनेमाघरों में कौन बाजी मारता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -