सारा अली खान ने मां के साथ खाया बड़ा डोसा, नही कर पाई खुद को  कंट्रोल
सारा अली खान ने मां के साथ खाया बड़ा डोसा, नही कर पाई खुद को कंट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ फेंम सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में सारा अली खान वीडियो बनाती नजर आ रही है. सामने अमृता सिंह अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही है. सामने टेबल पर बड़ा डोसा रखा है सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब मैं और मेरी मां साथ में खाना खाते हैं तो हमें डाइट का ध्यान नहीं रहता. सारा के इस वीडियो को देखकर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. बहुत कम समय में ​वीडियों को बहुत से लाइक और कमेंट प्राप्त हो गए है.

'वॉर' के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, कमाई के मामले में तोड़ा 'साहो' का रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा अली खान इन दिनों अपनी अगली इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई देगीं. इस फिल्म में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगे. सारा अली खान सिर्फ एक और स्टार किड की तुलना में बहुत अधिक है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, अमृता और सारा अली खान ने तलाक ले लिया है.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पसंद आई फिल्म ‘सांड की आंख’, तापसी और भूमि ने कहा- शुक्रिया

इन दिनों वरूण धवन के साथ सारा अली खान कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं. वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 की शूटिगं की हैं. फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर सारा और कार्तिक फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी वीडियो शेयर कर चुके हैं. इस फिल्म का फैंस को ब्रेसबी से इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -