गौरव देवासी ने छोटे गांव से भरी बड़ी उड़ान, अक्सर रहते है सुर्खियों में
गौरव देवासी ने छोटे गांव से भरी बड़ी उड़ान, अक्सर रहते है सुर्खियों में
Share:

राजस्थानी और हिंदी  फिल्मों में अपना दमखम दिखा चुके  एक्टर गौरव देवासी  (Gaurav Dewasi) अक्सर अपनी साधारणता के कारण प्रचलित है . इन दिनों वो अपनी गुजराती फिल्म प्रेम थी जोवो  को लेकर चर्चा में हैं, जो कि पिछले साल रिलीज नहीं हो पाई थी कहते हैं ना अगर मन में कुछ करने की ठान लो तो सफलता हाथ लग ही जाती है. ऐसी ही कुछ कहानी छोटे से गांव कोठार पाली राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले  Gaurav Dewasi  की कहानी है.

आज वो फिल्मों में अदायगी के लिए चर्चा में रहते  हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2015  में  राजस्थान में हिंदी फिल्म स्टूडेंट लाइफ से की थी. वो एक ऐसी पर्सनैलिटी हैं, जो अपने आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं.2015  में एक हिंदी फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले गौरव देवासी  ने अपनी शानदार प्रतिभा और प्रदर्शन के साथ फर्श पर अपना दबदबा कायम रखा और हर किसी की सबसे महत्वाकांक्षी सूची में एक ट्रेंडिंग नाम होने से पहले उसे बहुत समय नहीं लगा. इसके बाद, उन्हें 2016  में एक होरर हिंदी फिल्म फियर फेस के लिए काम करते हुए देखा गया और पिछले साल 2021 में उन्होंने बड़े पर्दे के लिए 1  और गुजराती फिल्मों में काम किया जो अभी तक जनता के लिए रिलीज हुई हैं.

कहा जा रहा है कि उनकी ये फिल्में हिंदी और राजस्थानी हैं.फिर भी दर्शक उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार करते हैं और उनकी सभी उपलब्धियों के संबंध में उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं. गौरव  एक्टर होने के साथ-साथ एक ब्लॉगर, और इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर भी हैं. वो अब हिंदी सिनेमा का जाना पहचाना नाम बन चूका हैं. सामाजिक रिपोर्ट के अनुसार गौरव देवासी समाज के पहले अभिनेता है अभी तक इनकी फिल्म स्टूडेंट लाइफ,फिर फेश ,पठान ,फर्स्ट डेट ,रीती रिवाज ,प्रेम थी जोवो म्हारी मायड़ इत्यादि। 

पूनम दुबे की अदाएं देख मदहोश हो रहे लोग

ऑस्कर एंट्री 'छेल्लो शो' को लेकर आया प्रियंका का रिएक्शन

खंडाला के आलीशान बंगले में होने जा रही KL राहुल और अथिया की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -