ऑस्कर एंट्री 'छेल्लो शो' को लेकर आया प्रियंका का रिएक्शन
ऑस्कर एंट्री 'छेल्लो शो' को लेकर आया प्रियंका का रिएक्शन
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। कभी वजह उनकी कोई तस्वीर होती है, तो कभी वो अपनी किसी वीडियो को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाती है। इसी दौरान अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज भी साझा की है। इन तस्वीरों के सामने आने के उपरांत एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छा चुकी है। प्रियंका चोपड़ा नई तस्वीरों में अपनी बेटी के साथ नहीं बल्कि गुजराती मूवी 'छेल्लो शो' (Chhello Show) के स्टार के साथ दिखाई दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को लेकर अपनी राय भी रखी हैं। तो चलिए जानते है एक्ट्रेस ने क्या बात बोली है।

प्रियंका चोपड़ा ने 'छेल्लो शो' को लेकर दिया ये रिएक्शन: बॉलीवुड के उपरांत हॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल ही में इंडिया की तरफ से ऑस्कर के लिए भेजी गई गुजराती मूवी 'छेल्लो शो' को लेकर एक पोस्ट भी साझा कर दी है। जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। प्रियंका चोपड़ा ने इस  मूवी को शानदार बताया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

साथ ही साथ मूवी के मेकर्स को लॉस एंजलिस में 'छेल्लो शो' का प्रीमियर रखने के लिए धन्यवाद भी दे डाला है। इतना ही नहीं  इस मूवी  को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर मूवी की कैटेगरी में इंडिया की ओर से भेजा गया है। प्रियंका चोपड़ा ने इस प्रीमियर से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है। 

सोशल मीडिया पर आग लगा रही Luann de Lesseps की हॉट फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में की ‘लास्ट फिल्म शो’ की होस्टिंग वायरल हो गई तस्वीर

बेला हदीद ने फैंस को दिखाया पाना जीरो साइज फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -