पूनम दुबे की अदाएं देख मदहोश हो रहे लोग
पूनम दुबे की अदाएं देख मदहोश हो रहे लोग
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में जब भी बोल्डनेस की बात होती है तो पूनम दुबे का नाम आवश्यक है। पूनम दुबे की खूबसूरती के आगे मोनालिसा भी पानी भरती हुई दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पूनम दुबे हर मामले में कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि पूनम दुबे अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेशर्म रंग गाने पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो बिकिनी में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। पूनम का ये बोल्ड अवतार देख फैंस की सांसे थम गई थीं। इस बीच पूनम ने एक बार फिर हॉटनेस का तड़का लगाया है। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे फैंस बार-बार देखने में लगे हुए है।

पूनम दुबे ने धड़काया फैंस का दिल: भोजपुरी अदाकारा पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो भी साझा कर दी है, जिसमें उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक नजर आई है\। इस फोटोशूट से जो फोटोज सामने आई हैं, उसे देख सभी लोग जख्मी हो चुके है। पूनम दुबे की ऐसी तस्वीरें पहले किसी ने नहीं देखी होगी। अभिनेत्री ने इस बार ये ठान लिया है कि वो ठंड में भी इंटरनेट का तापमान हाई करने वाली है। व्हाइट शर्ट को कंधे से सरका, खुले बालों में पूनम किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही है। पूनम का ये वीडियो इंटरनेट पर आग ती तरह फैल रहा है। फैंस इस क्लिप पर जमकर कमेंट करते हुए अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं।

 

पूनम दुबे देती हैं विजुअल ट्रीट: खबरों का कहना है कि चलें कि पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी बहुत सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस अभिनेत्री अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हुई दिखाई दे रही है, जिसे देख फैंस क्रेजी हो जाते हैं। पूनम दुबे का विवादों से भी गहरा नाता है। उनकी एक बार भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी से विवाद हो चुका है। इस दौरान दोनों ने ही एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा था।

300 लड़कियों के रिजेक्शन के बाद आम्रपाली दुबे बन पाई थीं निरहुआ की हीरोइन

कोरोना के बाद इस अज्ञात बीमारी ने मचाया हाहाकार, कई बच्चों की गई जान

बिना सिंदूर के दिखाई दी पवन सिंह की पत्नी..हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -