खंडाला के आलीशान बंगले में होने जा रही KL राहुल और अथिया की शादी
खंडाला के आलीशान बंगले में होने जा रही KL राहुल और अथिया की शादी
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी जल्दी ही क्रिकेटर केएल राहुल की दुल्हन बनने जा रही है। अदाकारा की शादी को लेकर इन दिनों बहुत चर्चा है। लंबे समय से ये स्टार कपल एक दूसरे को डेट भी कर रहे है। यही वजह है कि बॉलीवुड के 'अन्ना' सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी की खबरें बहुत समय से सुर्खियों में हैं। अब खबर है कि अदाकारा इसी महीने क्रिकेटर केएल राहुल की दुल्हन बनने वाली है। इनकी ग्रैंड वेडिंग इसी महीने होने वाले है। इसके लिए तैयारियां होनी शुरू हो चुकी हैं। अब खबर है कि इस ग्रैंड वेडिंग के लिए वेन्यू भी फिक्स हो चुका Yहै। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल और अथिया शेट्टी की ग्रैंड वेडिंग मुंबई के करीब खंडाला में होने जा रही है। जहां दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स ही भाग लेने वाले है।

सुनील शेट्टी के बंगले में दुल्हन बनेगी अथिया शेट्टी: रिपोर्ट की मानें तो अदाकारा अथिया शेट्टी की शादी उनके पापा सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में ही होने जा रही है। खबरों का कहना है कि खंडाला के हिल एरिया में सुनील शेट्टी का एक बहुत बड़ा और आलीशान बंगला है। जहां केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी खंडाला में ग्रैंड स्तर पर होने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो यहां सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और क्लोज फ्रेंड्स को ही शादी का न्यौता जाने वाला है। 

20 जनवरी को हो सकती है शादी: अभी तक केएल राहुल और अथिया शेट्टी का विवाह की तारीफ कंफर्म नहीं हुई है। बता दें कि इस स्टार कपल की शादी इसी माह 20 जनवरी के क्लोज हो सकती है। अभी तक शादी की तारीखों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई। उम्मीद है कि जल्दी ही बॉलीवुड की इस बिग फैट इंडियन वेडिंग को लेकर मेकर्स बड़ी घोषणा भी करने वाले है।

सलमान खान के कारण कैटरीना से नफरत करता था ये मशहूर अभिनेता, चौंकाने वाली है वजह

'चिपक-चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो तुम...', सलमान खान ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को लगाई फटकार

मैरी कॉम का बड़ा बयान, कहा- "किसी भी पेशे में सफल होने के लिए मानसिक..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -