स्वामी ओम को लेकर गौरव चोपड़ा ने किया चौंका देने वाला खुलासा- कहा- स्वामी ओम लोगों की अटेंशन पाने के लिए करते थे...
स्वामी ओम को लेकर गौरव चोपड़ा ने किया चौंका देने वाला खुलासा- कहा- स्वामी ओम लोगों की अटेंशन पाने के लिए करते थे...
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 10 के प्रतियोगी रहे स्वामी ओम के देहांत से हर कोई हैरान है। वह इस सीजन के सबसे विवादित प्रतियोगी रहे थे। उनका देहांत गाजियाबाद स्थित उनके घर में हुआ। वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, हालांकि वह इससे स्वस्थ हो गए थे, किन्तु बाद में में लकवा से ग्रसित हो गए, इसके कारण वह चलने-फिरने में समर्थ नहीं थे तथा उनकी स्थिति बिगड़ती गई तथा इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

वही स्वामी ओम का बिग बॉस सीजन 10 में सबसे अधिक विवाद गौरव चोपड़ा से हुआ था। गौरव चोपड़ा ने उनके देहांत पर दुख व्यक्त किया है। उनके देहांत की खबर सुनकर गौरव तुरंत अपने घर के मंदिर में गए तथा उनके लिए कामना की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह बहुत परेशान रहते थे तथा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचवाना चाहते थे। आशा करता हूं कि अब उन्हें शांति प्राप्त हो रही होगी।

गौरव चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा,"मुझे लगता है कि आज वो दिन आ गया है जिसे मुझे सबके साथ साझा करना चाहिए। वह एक परेशान व्यक्ति थे जिन्हें लोगों से अटेंशन चाहिए थी। इस अटेंशन के बगैर वह स्वयं को पूरा नहीं पाते थे तथा यही कारण है कि उन्होंने घर के अन्य प्रतियोगियों पर अपना पेशाब फेंकने जैसी हरकतें की। प्रोड्यूसर्स ने इसका लाभ उठाया तथा माना कि वह बहुत मनोरंजक व्यक्ति हैं।" गौरव ने आगे कहा," इसने उसे और अधिक करने के लिए प्रोत्साहित किया। मुझे हमेशा लगता था कि उनके जैसा कोई शख्स ध्यान पाने की पूरी पागलपन से बाहर निकलने की आवश्यकता है क्योंकि उस प्रकार का जीवन जीना दुखद था। मुझे आशा है कि उनकी परेशान आत्मा अब शांति से होगी।


बिग बॉस 14 के फैंस के लिए बुरी खबर, घर छोड़कर जाएंगे अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -