लम्बे समय के बाद दयाबेन ने मांगी जेठालाल से माफी, ये है वजह
लम्बे समय के बाद दयाबेन ने मांगी जेठालाल से माफी, ये है वजह
Share:

सब टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों शानदार ट्विस्ट तथा टर्न्स आ रहे हैं। यही कारण है जो सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' निरंतर प्रशंसकों की पहली पसंद बना हुआ है। लंबा वक़्त बीत जाने के पश्चात् भी प्रशंसक सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को भरपूर प्यार दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अब तक की स्टोरी में आपने देखा कि जेठालाल, बबीता से अपने प्यार का इजहार कर देता है। बबीता को आई लव यू बोलना जेठालाल को काफी भारी पड़ जाता है। जैसे ही जेठालाल बबीता जी को आई लव यू बोलता है वैसे ही बापू जी उसकी डंडे से पिटाई कर देते हैं। बबीता जी के समक्ष ही बापू जी जेठालाल की क्लास लगा देते हैं। बाद में बापू जी को इस आई लव यू जी का वास्तविक सच पता चलता है।

वही इसी मध्य जेठालाल का साला सुंदर गुजरात से वापस आ जाता है। सुंदर जेठालाल के लिए एक गुड न्यूज़ लेकर आया है। सुंदर अपने कुछ मित्रों के साथ गोकुलधाम सोसाइटी आ जाता है। अपनी बहन के घर आते ही सुंदर पूरी फैमिली के साथ जश्न मनाता है। इसी बीच जेठालाल से सुंदर के मित्र का मोबाइल टूट जाता है। मोबाइल टूटने के कारण जेठालाल नई समस्यां में फंस ताजा है। सुंदर अपने मित्र को भरोसा दिलाता है कि उसके जीजाजी जाने से पहले उसे नया मोबाइल दिला देंगे। ये बात सुनकर जेठालाल का खून खौल जाता है। वहीं सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड में सुंदर जेठालाल की फैमिली को दयाबेन का पैगाम देगा। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सुंदर जेठालाल को दयाबेन का पत्र देगा। इस पत्र में दयाबेन जेठालाल एवं उनके पूरे परिवार से माफी मांगेगी।

राखी सावंत के पति का हुआ पता कट, अभिनेत्री के सपोर्ट के लिए ये मशहूर अभिनेता लेंगे एंट्री,

फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द शुरू होगा 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' का स्पिन ऑफ़

बिग बॉस से जुड़े इस मशहूर शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -