मां बनने के बाद ऐसी हो गई गौहर खान की हालत, देखकर घबराए फैंस
मां बनने के बाद ऐसी हो गई गौहर खान की हालत, देखकर घबराए फैंस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान ने मां बनने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में गौहर खान की हालत काफी खराब नजर आ रही है, जिसके चलते प्रशंसक काफी परेशान हैं। दरअसल, हाल ही में गौहर खान मां बन गई है, 10 मई को बेटे को जन्म दिया। इस खबर के पश्चात् प्रशंसक खुश हैं। खान परिवार में बधाइयों का तांता लग गया है। मां बनने के 5 दिन बाद गौहर खान ने अपनी पहली फोटो साझा की है। 

इसके साथ ही गौहर खान ने अपना अनुभव भी साझा किया है। इस तस्वीर में गौहर बिना मेकअप के नजर आ रही है। उनके चेहरे में मां बनने का नूर साफ-साफ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो के कैप्शन में गौहर खान ने लिखा, तो अब रात के 12 बज चुके हैं, एक नई मॉम के रूप में मेरे पहले मदर्स डे का 1 दिन गुजर चुका है। अल्हम्दुलिल्लाह, हर चीज और हर किसी के लिए जिन्होंने इसे मेरे लिए इतना स्पेशल बनाया। बस अपने बच्चे को गोद में लेना ही अल्लाह की तरफ से मेरा सबसे अच्छा तोहफा है। अल्लाहुम्मा बारिक फ़िही। प्रत्येक वर्ष मैंने उन सभी माताओं के लिए एक पोस्ट लिखी, जिन्होंने मेरे जीवन को प्रभावित किया है, मगर मेरे लिए 2023 मदर्स डे की सबसे खास बात यह थी कि मेरी मां ने मुझे मदर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वही इस पोस्ट में गौहर खान की ऐसी हालत देख प्रशंसकों की चिंता बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक निरंतर इस पोस्ट पर प्रतिक्रया दे रहे हैं। दरअसल गौहर खान ने 10 मई को मुंबई के एक हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करके प्रशंसकों को इसकी खबर दी थी।

अब इस धारावाहिक में होने जा रही है 'टीवी की सीता' की एंट्री

असित मोदी पर जेनिफर के आरोप पर आया 'तारक मेहता...' शो के एक्स डायरेक्टर का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

साउथ के इस सुपरस्टार की दीवानी है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा'

वो अचानक मेरे कमरे में आ गए और फिर...', यौन शोषण पर फिर बोलीं 'तारक मेहता...' शो की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -