'वो अचानक मेरे कमरे में आ गए और फिर...', यौन शोषण पर फिर बोलीं 'तारक मेहता...' शो की एक्ट्रेस
'वो अचानक मेरे कमरे में आ गए और फिर...', यौन शोषण पर फिर बोलीं 'तारक मेहता...' शो की एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया। जेनिफर शो में रोशन सोढ़ी की भूमिका अदा करती आई हैं। जेनिफर बीते 15 वर्षों से शो से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने इस मामले में विस्तार से बताया कि जब पूरी टीम सिंगापुर में कुछ एपिसोड की शूटिंग के लिए गई थी तब असित मोदी के बर्ताव से वह बेहद असहज हुई थीं। जेनिफर ने बताया कि उस समय उन्होंने साथ के दो लोगों को इस बारे में बताया भी था। उन्होंने अपने तरीके से उन्हें प्रोटेक्ट करने का प्रयास किया था।

अपने एक इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया, "मार्च 2019 में हम सिंगापुर में थे। हमारी पूरी टीम थी जहां पर असित जी ने मुझे सबसे अधिक मौखिक तौर पर शोषण किया था, उन्होंने सेक्शुअली चीजें बोलीं। 7 मार्च 2019 को मेरी शादी की वर्षगांठ थी। 8 मार्च को उन्होंने मेरे को बोला 'अभी तो तुम्हारी एनिवर्सिरी समाप्त हो गई। अब किस बात का गिल्ट... आ जाना मेरे कमरे में, व्हिस्की पीते हैं।' मैंने उन्हें अवाइड किया। फिर उन्हें मुझे अगले दिन कहा, 'तुम्हारी रूम पार्टनर तो रात को चली जाती है, घुमने जाती है, तुम क्या करती हो अकेले रूम में? आ जाया करो, व्हिस्की पीते हैं'। मैंने फिर इग्नोर किया कि बाहर हूं, अंजान देश में हूं, क्या करूं? मेरे पति नहीं हैं। कोई नहीं है।"

आगे जेनिफर ने बताया कि वह पूरी घटना से कांप गई थीं। वह बोलती हैं, "फाइनली उन्होंने मुझे बोला। मैं एक जगह खड़ी थी, कॉफी निकाल रही थी, वो एकदम से मेरे बाजू में ऐसे आए, आहिस्ता से उन्होंने बोला, 'तुम्हारे होंठ बड़े सुंदर हैं, ऐसे लगते हैं पकड़ के किस कर लो।' मैं ऐसे कांपने लगी। मैंने सोचा ये क्या कर रहे हैं? क्या बोल रहे हैं? मेरी रूम पार्टनर रूम में रहती नहीं है। रात को कमरे में आ गए तो मैं क्या करूंगी? इतना डर ​​था मुझे।" वह आगे कहती हैं, "मैंने बोला कैसे शूट छोड़ के आऊं? क्या करूं? मतलब इतना डरी हुई थी कि मुझे समझ में भी नहीं आ रहा था कि क्या करूं।" जेनिफर ने यह भी बताया कि उन्होंने साथ के 2 व्यक्तियों से इस घटना के बारे में बताया तो उनमें से एक ने असित से बात की तथा उन्हें परेशान नहीं करने के लिए बोला। जब भी असित उनके पास होते साथ काम कर रहे लोग उन्हें प्रोटेक्ट करते। उन्होंने कहा कि वह चुप थीं क्योंकि उनके काम के वह पैसे दे रहा था तथा उन्हें पैसों की आवश्यकता थी।

ब्लैक साड़ी पहन मोनालिसा ने गिराई बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस

उर्फी जावेद ने कर दिखाया नया कारनामा, इंटरनेट पर छाया VIDEO

कपिल शर्मा के शो में पहुंची मंदाकिनी, प्रोमो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -