अब इस धारावाहिक में होने जा रही है 'टीवी की सीता' की एंट्री
अब इस धारावाहिक में होने जा रही है 'टीवी की सीता' की एंट्री
Share:

धार्मिक धारावाहिक निर्माता रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया फिर एक बार छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। दीपिका ने यूं तो तमाम फिल्मों एवं टेलीविज़न शोज में काम किया है मगर 'रामायण' सबसे अधिक लोकप्रिय हुआ। दीपिका चिखलिया के आगामी टेलीविज़न शो नजारा चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। हालांकि इस बारे में अभी और अधिक जानकारी सामने नहीं आई हैं। बता दें कि दीपिका चिखलिया का लोग आज भी सीता का किरदार निभाने के कारण आदर-सम्मान करते हैं।

वही दीपिका चिखलिया के धारावाहिक के बारे में एक बात जो स्पष्ट है वो ये कि इसका प्रसारण इस वर्ष के आखिर से पहले आरम्भ कर दिया जाएगा। बाकी डिटेल्स आहिस्ता-आहिस्ता सामने आती जाएंगी। बता दें कि बीते दिनों दीपिका चिखलिया उस समय अचानक ख़बरों  में आ गई थीं जब उनकी गेरुआ कपड़ों में तस्वीर सामने आई। लोग अनुमान लगाने लगे थे कि शायद वह फिर एक बार सीता की भूमिका में पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

रामानंद सागर के शो में सीता की भूमिका अदा कर घर-घर में छा चुकीं दीपिका चिखलिया फिल्म 'सुन मेरी लैला', 'रुपये दस करोड़', 'घर का चिराग' एवं 'खुदाई' जैसे टेलीविज़न सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुकी हैं। फिल्म 'चीख' और 'रात के अंधेरे में' में उन्होंने इतने बोल्ड किरदार निभाए थे कि हर कोई दंग रह गया। लोगों को यह लगने लगा था कि दीपिका बी ग्रेड एक्ट्रेस हैं, क्योंकि लोगों ने यह फिल्में देखी थीं, इसीलिए दीपिका ने जब सीता का किरदार निभाया तो आरम्भ में इसका विरोध भी हुआ था।

असित मोदी पर जेनिफर के आरोप पर आया 'तारक मेहता...' शो के एक्स डायरेक्टर का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

साउथ के इस सुपरस्टार की दीवानी है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा

'वो अचानक मेरे कमरे में आ गए और फिर...', यौन शोषण पर फिर बोलीं 'तारक मेहता...' शो की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -