पिता की मौत पर ट्रोल किए जाने पर बोली गौहर खान- लोग इतने खराब हो चुके हैं...
पिता की मौत पर ट्रोल किए जाने पर बोली गौहर खान- लोग इतने खराब हो चुके हैं...
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा गौहर खान ने बीते माह ही अपने पिता जफर अहमद खान को खो दिया। वह कुछ वक़्त से बीमार चल रहे थे, जिसके पश्चात् उन्होंने हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। गौहर खान पर ट्रोल्स ने निशाना साधते हुए कहा कि पिता के देहांत पर उन्होंने उस प्रकार दुख नहीं व्यक्त किया, जिस प्रकार व्यक्त करना चाहिए था। अब इस पर गौहर खान ने चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

सोशल मीडिया पर गौहर ने एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने कहा, "लोग इतने खराब हो चुके हैं। मैंने अपने पिता को एक माह पहले खोया तथा लोग मुझे जज कर रहे हैं? बोल रहे हैं कि ओह तुम डांस वीडियो और तस्वीर पोस्ट करने लगी हो? क्या आप लोग जानते भी हैं कि किसे के चले जाने से कितना दुख होता है? हमें यह बैठकर सोचने की आवश्यकता नहीं होती कि हमारा कोई अपना चला गया या जाने वाला है। आप यह नहीं करते हो। इस्लाम में आप तीन दिन से अधिक शोक नहीं मना सकते हो। आप रो नहीं सकते हो तथा दुखी नहीं हो सकते हैं, वह भी तीन दिन से अधिक। आपको आगे बढ़ना होगा, आपकी आगे जिंदगी है, आपको अपने साथ उस व्यक्ति का प्यार रखना होगा जो इस दुनिया को छोड़कर चला गया है। इसलिए आप अपनी सोच अपने पास रखिए तथा व्यक्तियों को हील होने दीजिए जैसे वे होना चाहते हैं। उन्हें चीजों से बाहर आने दीजिए, जैसे वे आना चाहते हैं, लोगों को जज करना बंद कर दीजिए।" 

बता दें कि गौहर खान ने लगभग आधे घंटे का यह वीडियो साझा किया है। ध्यान हो कि हिना खान ने गौहर कान के पिता के चले जाने पर अपना दुख व्यक्त करते हुए कॉमेंट किया था। हिना ने गौहर की एक पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा था, "अंकल, अल्लाह आपकी आत्मा को शांति दे।" गौरतलब है कि हाल ही में हिना खान ने भी अपने पिता को खो दिया है। हार्ट स्ट्रोक होने की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया। हिना खान प्रोजेक्ट के संबंध में कश्मीर गई थीं, जहां से वह वापस आईं। 

पति संग वेकेशन पर निकलीं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर की तस्वीरें

एजाज के धर्म पर बोलीं पवित्रा पुनिया- 'मेरी माँ परेशान...'

कपिल शर्मा के शो पर बोले राजीव ठाकुर- 'सुनील ग्रोवर के जाने से शो हिला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -