गौहर खान के बाद इस एक्ट्रेस ने निकाला कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों को पीटने पर अपना गुस्सा

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान ने लखनऊ की सड़कों पर दो कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों को बुरी तरह से पीटने जैसे घृणित काम की निंदा की थी और अब उनके बाद खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, निया शर्मा ने भी लखनऊ के सड़कों पर दो कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों को बुरी तरह से पीटने जैसे घृणित काम की निंदा की है. इस घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया है. आप सभी को याद ही होगा कि बीते दिनों कुछ गुंडों की तरफ से दो कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों को शहर में पीटे जाने की एक वीडियो वायरल हुई थी और सामने आई ख़बरों के मुताबिक़ यह चौंकाने वाली घटना मध्य लखनऊ के डालीगंज इलाके में 5 मार्च के शाम करीब 5 बजे हुई, जहाँ स्थानीय गुंडों ने दो ड्राई फ्रूट विक्रेताओं की पिटाई की, जबकि एक राहगीर उन्हें बचाने का काम भी किया.

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा है, "कतई वैहशीपन... कैसे आप निहत्थे निर्दोष लोगों पर हमला करने वाले गुंडे बदमाशों को अपना आदमी कहते हैं... नागरिकों को आतंकित करते हैं और इस तरह खुले घूमना?" आप सभी को बता दें कि टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस- 7' की विजेता रहीं गौहर खान ने वायरल वीडियो के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज की रही और इस वीडियो में लखनऊ के डालीगंज इलाके में दो कश्मीरी ड्राई फ्रूट विक्रेताओं की पिटाते हुए देखा जा रहा है.

वहीं उन्होंने दो ट्वीट्स सीरीज की पहली ट्वीट में उन लोगों के खिलाफ अपनी नाराजगी दिखाई हैं जो विक्रेताओं को मारते हुए दिखाई दे रहे थे और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "कौन आतंकवादी और कौन पीड़ित? हर दाढ़ी वाला एक आतंकवादी है! उम्मीद है कि सही दिमाग वाले हिंदू भगवा रंग की गलत बयानी को रोक पाएंगे!सभी धर्मों के नाम पर आतंकवाद को रोकें.'' फिलहाल कई सेलेब्स इसकी निंदा कर रहे हैं.

कपिल देव का यह जवाब सुनकर बंद हो गया कपिल का मुँह, तालियां बजाने लगे दर्शक

खुला राज, यह कंटेस्टेंट बनेगा खतरों के खिलाड़ी शो का विजेता!

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं सपना चौधरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -