खुला राज, यह कंटेस्टेंट बनेगा खतरों के खिलाड़ी शो का विजेता!
खुला राज, यह कंटेस्टेंट बनेगा खतरों के खिलाड़ी शो का विजेता!
Share:

आप सभी को बता दें कि रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' इन दिनों टीआरपी के मामले में लगातार नंबर वन शो बना हुआ है और इस शो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. ऐसे में अब शो देखने वाले दर्शकों का उत्साह दोगुना हो गया है क्योंकि यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. वहीं हाल ही में रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च को है यह खबर सामने आई है. अब सभी यह जानने के लिए एक्साइटेड है कि इस सीजन की ट्रॉफी किस स्टार के नाम होगी..?

आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार फिनाले की रेस में दो लोग सबसे आगे चल रहे हैं और फिलहाल इस शो में अभी 6 कंटेस्टेंट बने हुए हैं. आपको बता दें कि यह 6 कंटेस्टेंट पुनीत पाठक, शमिता शेट्टी, अली गोनी, आदित्य नारायण और भारती सिंह हैं और आने वाली खबरों की मानें तो इन सभी कंटेस्टेंट में से दो के बीच कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार यह दो नाम पुनीत पाठक और आदित्य नारायण हैं और कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि डांस प्लस शो के जज पुनीत पाठक सीजन 9 के विजेता बन सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.

अब इन दोनों में से कोई एक ही विनर हो सकता है ऐसा कहा जा रहा है लेकिन अब तक कोई नाम तय नहीं हुआ है. सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' की ट्रॉफी पुनीत नहीं बल्कि आदित्य नारायण जीतेंगे और आदित्य नारायण और पुनीत पाठक का सफर 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में बेहतरीन रहा है यह बात तो सभी जानते हैं.

Video : न्यूड होकर राखी सावंत ने महिलाओं को दी महिला दिवस की शुभकामनांए

पति संग अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी मनाती नजर आई 'इश्कबाज' की यह एक्ट्रेस

लखनऊ में 2 कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों पर हमले को लेकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'बस करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -