गौहर खान के ससुर इस्माइल ने बांधे तारीफों के पुल
गौहर खान के ससुर इस्माइल ने बांधे तारीफों के पुल
Share:

मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस- 7 की विजेता गौहर खान 25 दिसंबर को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। नवविवाहित जोड़ा एक साथ खूबसूरत लग रहे थे और उनकी वही रंग की पोशाक उनकी शादी में उनके लुक को शाही बना रही थी। गौहर ब्राइडल क्रीम रंग के शरारा में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त जोड़े के विवाह समारोह में मौजूद हैं। इस खूबसूरत दिन के बारे में बात करते हुए, ज़ैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने अपनी बहू गौहर खान की प्रशंसा की और कहा कि शादी में सब कुछ सुनियोजित था।

इस्माइल दरबार ने शानदार तैयारी के लिए अपनी बहू गौहर खान की प्रशंसा की और कहा कि यह सबसे खूबसूरत शादी है। सजावट के बारे में बात करते हुए, इस्माइल ने कहा- “सब कुछ ठीक से सजाया गया था। गौहर ने जिस तरह से सब कुछ संभाला है, उससे मैं बहुत खुश हूं। ”बॉलीवुड संगीतकार और गुहार खान के ससुर, इस्माइल दरबार ने भी शादी में मौजूद भोजन और व्यंजनों के बारे में बात की। वह गौहर को भोजन की व्यवस्था के लिए भी बधाई देते हैं।

इस्माइल ने कहा कि गौहर और ज़ैद हमेशा कोई भी फैसला लेने से पहले एक-दूसरे से बात करते हैं और यह एक अच्छी बात है जो मुझे वहाँ रिश्ते में मिली है। वह अपने बेटे की शादी में भावुक भी हो गए। कई सितारों और सेलेब्स ने शादी में शिरकत की और इसे इस साल की भव्य और खूबसूरत शादियों में से एक कहा जाता है।

बिग बॉस 14 के घर में होगी राखी सावंत के पति की एंट्री, राहुल महाजन होंगे फर्स्ट टारगेट

शहीर शेख और रुचिका कपूर ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें

गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -