जल्द नजर आएंगे शो में उप्पम मुलकुम के फेम एक्टर
जल्द नजर आएंगे शो में उप्पम मुलकुम के फेम एक्टर
Share:

टीवी का जाना माना और लोकप्रिय शो ' उप्पम मलकूम ' ने काफी सुर्खियां बटोर रखी है, क्योंकि शो से मुख्य किरदार काफी समय से गायब हैं। इसके साथ ही इसने सोशल मीडिया पर एक बड़ी चर्चा पैदा की और ऐसी अटकलें थीं कि अभिनेता कुछ मुद्दों के कारण पहले ही शो छोड़ चुके हैं। फिलहाल, इस अफवाह पर हवा को साफ करते हुए, अभिनेता ऋषि कुमार ने एक नोट ऑनलाइन साझा किया है| इसके साथ ही यह घोषणा करते हुए कि टीम ने शो नहीं छोड़ा है। वहीं ऋषि के पोस्ट दवरा यह पता चलता है की, "दोस्तों, हम कभी भी उप्पम मुलकुम को नहीं छोड़ेंगे। 

अभिनेता ऋषि कुमार ने अपने पोस्ट मे आगे लिखा है की, हम ऐसा सोच भी नहीं सकते। कुछ समस्याओ के चलते, लेकिन जल्द ही इसे सुलझा लिया जाएगा। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।" पोस्ट के साथ, ऋषि ने अपने ऑन-स्क्रीन माता-पिता ऋषि कुमार और निशा सारंग की एक तस्वीर भी साझा की है । आपकी जानकारी के लिए बता दें की मलयालम टीवी के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम, 'उप्पम मुलकुम' का बहुत बड़ा प्रशंसक है। परन्तु , हाल ही में अभिनेत्री जूही रुस्तगी के शो से बाहर निकलने से कथित तौर पर फैंस नाराज हो गए।

इसके साथ ही अभिनेत्री ने हाल ही में घोषणा की है कि वह अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए शो छोड़ रही है। इसके अलावा जूही के बाहर निकलने के तुरंत बाद, अन्य मुख्य किरदार भी गायब दिखे और शो ने एक अलग कहानी को चित्रित करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही यह भी अफवाह थी कि प्रमुख कलाकार बीजू सोपानम , निशा सारंग, अलसबीथ, शिवानी और यहां तक ​​कि बच्चा बेबी अमेया ने टीम के साथ मुद्दों के कारण शो छोड़ दिया है।

बिग बॉस मलयालम 2: घर में हुई बहनो की वाइल्डकार्ड एंट्री, शो में आया नया ट्वीस्ट

सैंडलवुड में स्क्रीन स्पेस के लिए हुई हाथापाई, 29 दिनों में हुई 40 फिल्मे रिलीज

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -