गोवा के 40 निर्वाचन क्षेत्रों में गरीब कल्याण सम्मेलन शुरू होगा
गोवा के 40 निर्वाचन क्षेत्रों में गरीब कल्याण सम्मेलन शुरू होगा
Share:

गोवा सरकार ने शनिवार को राज्य भर में 40 गरीब कल्याण सम्मेलन  की शुरुआत की, जिसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि केंद्र की योजना राज्य में समाज के हर वर्ग तक पहुंचे। गोवा में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सदानंद तानावडे ने कहा, 'हमने गोवा के 40 निर्वाचन क्षेत्रों में 40 गरीब कल्याण सम्मेलन आयोजित करने का फैसला किया है। यह कार्यक्रम आज उत्तरी गोवा के दो निर्वाचन क्षेत्रों और दक्षिण गोवा के दो निर्वाचन क्षेत्रों में आयोजित किया गया।

30 मई 2020 को, भाजपा ने केंद्र में सत्ता में अपने आठ साल पूरे किए, और हम तब से 30 मई से 15 जून तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। आज के कार्यक्रम का उद्देश्य, जिसने हजारों लोगों को आकर्षित किया, समाज के सबसे कमजोर सदस्यों के साथ-साथ असंगठित क्षेत्र के लोगों तक पहुंचना था "तानावडे ने गोवा के तालेगाओ में तालेगाओ सामुदायिक हॉल में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान यह बात कही। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि प्रशासन राज्य के शेष 36 निर्वाचन क्षेत्रों को इस तरह के कार्यक्रमों के साथ इसी तरह से जोड़ने का इरादा रखता है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार, निर्धारित कार्यक्रमों की अध्यक्षता प्रत्येक दिन अलग-अलग मंत्रियों द्वारा की जाएगी। हालांकि, 9 और 10 जून को, कानून मंत्री के राज्य मंत्री प्रोफेसर सत्यपाल सिंह बघेल गोवा पहुंचेंगे, जहां वह विभिन्न राज्य सरकार की एजेंसियों की समीक्षा बैठकों की अध्यक्षता करने के बाद सम्मेलन में भी भाग लेंगे।

MP: मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी पर 'आदमखोर' भालू ने किया हमला और फिर...

चाय वाले की बेटी ने पिता और देश का नाम किया रोशन, खेलो इंडिया में रचा इतिहास

20 रुपये सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल, पीएम मोदी ने दिया संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -