सीधी में मरे लोगों की लाश ले जाने के लिए किया गया कचरा गाड़ी का इस्तेमाल, भड़की कांग्रेस
सीधी में मरे लोगों की लाश ले जाने के लिए किया गया कचरा गाड़ी का इस्तेमाल, भड़की कांग्रेस
Share:

सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी के मोहनिया टनल के पास कल बहुत ज्यादा भीषण हादसा हुआ था। जिसके पश्चात् हादसे में मारे गए लोगों का अंतिम संस्कार जिस प्रकार से किया गया उस तरह मानवता तार-तार हो गई। दरअसल, जिले में कचरा ढोने वाले वाहन से मृतकों का शव ले जाया गया तथा जिसके पश्चात् उनका अंतिम दाह संस्कार हुआ।  

बता दें कि शबरी जयंती समारोह कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए कोल जनजाति के लोगों को अमित शाह गृह मंत्री भारत सरकार की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा ढाई सौ बसों से भरकर के तकरीबन 10,000 लोगों को सतना कार्यक्रम में ले जाया गया था। जहां वापस लौटते वक़्त सीधी मोहनिया टनल के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई। जिसमें से बस में सवार 15 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 53 यात्री घायल हैं। 16 यात्री अति गंभीर होने की वजह से जिला चिकित्सालय सीधी एवं संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रीवा में जिंदगी और मौत का संघर्ष कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि उसी परिपेक्ष में आज मृतकों को अंतिम संस्कार के लिए घर ले जाया गया तो इंसानियत को तार-तार करने वाली घटना सामने नजर आई। प्रशासन द्वारा मृतक को सबको कचरे के वाहन से दाह संस्कार के लिए ले जाया गया। ऐसी घटना बहुत ही समाज के लिए दुखद है। लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन को निर्धन के प्रति कोई इंसानियत नहीं नजर आई तथा यह घटनाक्रम से यह बात याद आती है कि गरीबी अभी अभिशाप बन कर रह गई है।

'2024 में देश से भाजपा का सफाया करना है..', महागठबंधन की रैली में बोले लालू यादव

'हर 3 साल में PM बनने का सपना देखने लगते हैं नितीश कुमार..', बिहार में अमित शाह का सियासी वार

सोनिया गांधी ने किया राजनीति से सन्यास का ऐलान ? कांग्रेस अधिवेशन में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -