छोटी गंगूबाई काठियावाड़ी को देख भड़कीं कंगना, पूछा- 'क्या ये इसकी एज के हिसाब से ठीक है'
छोटी गंगूबाई काठियावाड़ी को देख भड़कीं कंगना, पूछा- 'क्या ये इसकी एज के हिसाब से ठीक है'
Share:

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi)इन दिनों फैंस के बीच चर्चाओं का हिस्सा बनी है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर बड़े-बड़ों से लेकर छोटे छोटे बच्चे तक ‘गंगूबाई फीवर’ में दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम रील (Gangubai Instagram Reals) पर आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक से बढ़कर एक डायलॉग खूब इस्तेमाल किये जा रहे हैं और उनपर रील बन रहे हैं। इस बीच बच्चे से लेकर बड़े तक गंगूबाई का अवतार लेकर रील बना रहे हैं। कुछ समय पहले ही एक वीडियो और सामने आया है जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल फैंस को तो यह वीडियो काफी पसंद आया लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस वीडियो में बहुत बड़ी परेशानी नजर आई है। जी दरअसल कंगना रनौत ने इस वीडियो को लेकर चिंता जाहिर की है। आप देख सकते हैं यह वीडियो एक नन्ही सी बच्ची का है और इस वीडियो में बच्ची आलिया भट्ट की तरह एक्टिंग करती है और गंगूबाई के डायलॉग्स को परफेक्टली लिप सिंक करती है। आप देख सकते हैं आलिया भट्ट ओरिजनल वीडियो में जिस अंदाज में मुंह में बीड़ी दबाकर डायलॉग बोलती हैं, उसे अपनी रील में ये नन्ही सी बच्ची ने कॉपी किया है। आप देख सकते हैं आलिया की तरह ही सफेद साड़ी और माथे में बिंदी लगाकर बच्ची अपनी उम्र से बड़ा डायलॉग बोलती है, जैसे उसके शब्द उसे अच्छे से समझ आ रहे हैं। हालाँकि इसपर आपत्ति जताते हुए कंगना ने सवाल पूछा है ‘क्या ये सही है?’

आप देख सकते हैं कंगना ने इस वीडियो को अपनी स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘क्या इस बच्ची को एक सेक्स वर्कर की तरह नकल, मुंह में बीड़ी डालने और अश्लील डायलॉग की एक्टिंग करनी चाहिए? इसकी बॉडीलैंग्वेज देखो जरा। क्या ये इसकी एज के हिसाब से ठीक है? यहां और 100 बच्चे हैं जो ऐसा कर रहे हैं।’ वहीं कंगना ने अपनी इस स्टोरी पर स्मृति ईरानी को भी टैग किया है। अब कंगना के समर्थन में कई लोग उतर आए हैं और कंगना के सवाल को बेहतरीन बता रहे हैं।

वेलेंटाइन डे पर बेडरूम में बंद हुए मलाइका-अर्जुन और किया ये काम

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए संजय लीला भंसाली ने आलिया को कही थी ये बड़ी बात

रणबीर संग शादी कर चुकीं हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -