वेलेंटाइन डे पर बेडरूम में बंद हुए मलाइका-अर्जुन और किया ये काम
वेलेंटाइन डे पर बेडरूम में बंद हुए मलाइका-अर्जुन और किया ये काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आज वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। इस कपल ने आज अपने कुछ प्राइवेट मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर किए हैं जो फैंस के दिलों को छू गए हैं। जी दरअसल आज से पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने कभी भी अपनी इतनी प्राइवेट और खूबसूरत फोटो शेयर नहीं की थी जो दोनों ने पहली बार की है। इस फोटो में दोनों रोमांटिक और इंटेंस दिख रहे हैं और अब ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है। इस तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बंद कमरे में एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिखाई पड़ रहे हैं।

आप देख सकते हैं तस्वीर में अर्जु कपूर और मलाइका अरोड़ा बेहद मोहब्बती अंदाज में एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अर्जुन कपूर ने जहां लोअर और टीशर्ट पहन रखी है वहीं मलाइका अरोड़ा सिर्फ शॉर्ट्स और टॉप में नजर आ रही हैं। इसी के साथ ब्लैक एंड व्हाइट में दोनों के आउटफिट का कॉम्बिनेशन कमाल दिखाई पड़ रहा है। आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरा'। इस कैप्शन को देख फैंस मदहोश हो गए हैं और मलाइका अरोड़ा को बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में अदाकारा ने एक हर्ट इमोजी भी बना दिया है जो फैंस के मन को मोह रहा है। इस तस्वीर को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट सेक्शन में ढेरों सेलेब्रिटीज के कमेंट अभी तक आ चुके हैं। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं।

बेटे तैमूर अली खान को मिली उनकी वैलेंटाइन, करीना ने शेयर की पोस्ट

सलमान से शादी करने को तैयार ये अदाकारा! खुद कर चुकीं है खुलासा

इमली की इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -