गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए संजय लीला भंसाली ने आलिया को कही थी ये बड़ी बात
गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए संजय लीला भंसाली ने आलिया को कही थी ये बड़ी बात
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी जल्द ही दर्शकों के सामने जल्द ही आने वाली है. आलिया ने इस किरदार को स्क्रीन पर मैजिकल बनाने के लिए बहुत मेहनत कर चुकीं है. अभिनेत्री ने खुद इस बारे में कहा है कि उन्हें ओल्ड क्लासिक मूवी (Old Classic Project) ने इस मूवी पर काम करने के बीच बहुत सहारा दिया. आलिया ने गंगूबाई की तैयारियों के लिए लेजेंड अभिनेत्री मीना कुमारी (Meena Kumari) की मूवी खूब देखीं. दरअसल, संजय लीला भंसाली चाहते थे कि आलिया पूरी तरह से इस किरदार में ढलीं, उस जमाने का जो चार्म एक अभिनेत्री के चेहरे पर दिखना चाहिए उसे लेकर संजय लील भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) थोड़ा सोच में पड़े हुए थे, ऐसे में आलिया से काम करवाने के बीच उन्होंने अभिनेत्री  को सुझाव दिया कि उन्हें मीना कुमारी की मूवीज देखनी चाहिए.

मीना कुमारी की फिल्मों के अलावा आलिया ने देखी ये फिल्में, तब जाकर बनीं गंगूबाई: आलिया ने मीना कुमारी की मूवीज के साथ साथ शबाना आजमी स्टारर मंडी मूवी भी देखी. श्याम बेनेगल की मूवी में आलिया की मॉम सोनी राजदान, अमेरिकन पीरियड ड्रामा ‘Memoirs of a Geisha’ आदि जैसी फिल्में आलिया की तैयारियों का भाग भी रह चुकी है.

संजय लीला भंसाली ने आलिया को दिए थे इंस्ट्रक्शन्स: आलिया ने आगे कहा कि – संजय लीला भंसाली ने उन्हें इंस्ट्रक्शन दिए थे कि अच्छा खाओ और सेट पर हमेशा खुश नज़र आओ. उन्होंने कहा है कि- ‘मेरे पास सेट पर सबसे अधिक खाना होता था. शूट करते समय  मैं सारा घर का खाना लेकर आती थी. तो वो वक्त मैंने बहुत एंजॉय किया.’ आलिया ने कहा है कि वह गोविंदा की फिल्में देख देख कर बड़ी हुई हैं. हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक कलाकार के शानदार प्रदर्शन को उन्होंने देखा है, जो कि गंगूबाई में उन्हें बहुत काम भी आया था.

माहिरा को यूजर ने कहा 'भ‍िखारी पाक‍िस्तानी', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जल्द शुरू होगा 'गदर 2' का दूसरा शेड्यूल

पुरुषों के खिलाफ सोफिया हयात का बड़ा बयान, कहा- "ज्यादा पॉर्न देखने वाले पुरुष ठीक से..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -