रिलीज से पहले मुश्किलों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन
रिलीज से पहले मुश्किलों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन
Share:

फ़िल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' कमाठीपुरा के गंगूबाई की कहानी पर आधारित है। ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म विवादों में है। आप सभी को बता दें कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। वहीं संजय लीला भंसाली फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। आप सभी को बता दें कि फिल्म के रिलीज के पहले ही बवाल शुरू हो गया है।

जी दरअसल संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की फ़िल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के खिलाफ कमाठीपुरा के आज स्थानीय लोगों ने हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया। इस फिल्म को लेकर लोगों का आरोप है कि जिस तरह से कमाठीपुरा को फ़िल्म में दिखाया गया है वह गलत है। केवल यही नहीं बल्कि लोगों का आरोप है कि कमाठीपुरा में 42 गलियां हैं जिनमे करीब 30 हज़ार लोग रहते हैं। जबकि, सिर्फ तीन गलियों में ही सेक्स वर्कर रहते हैं। इसके साथ ही लोगों का कहना है कि कमाठीपुरा से उनका 250 साल पुराना रिश्ता है। यहां कई इंजीनियर, पायलट, डॉक्टर रहते हैं, लेकिन फिल्म की वजह से उनकी बदनामी हो रही है।

वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि कमाठीपुरा के नाम से बच्चों को नौकरियां नहीं मिलती। इंटरव्यू में भी उनके बच्चों को भी बुरा-भला सुनना पड़ता है। विरोध कर रहे लोगों की मांग थी कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फ़िल्म पर रोक लगाई जाए। हालाँकि क्या होने वाला है कुछ कहा नहीं जा सकता है।

क्या कंगना के शो का हिस्सा बनने जा रही है सुरभि चंदना, जानिए एक्ट्रेस क्या कहा

'नैनों वाले' गाने पर डांस करके मौनी ने जीता फैंस का दिल

आलिया को कंगना ने बताया 'पापा की परी'!, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -