विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', गंगूबाई के परिवार ने किया मुकदमा दर्ज
विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', गंगूबाई के परिवार ने किया मुकदमा दर्ज
Share:

संजय लीला भंसाली की मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर एक बड़ी जानकारी मिल रही हैं। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' विवादों में फंस गई हैं। दरअसल, मूवी को लेकर गंगूबाई के परिवार वालों ने संजय लीला भंसाली तथा आलिया भट्ट पर बॉम्बे सिटी सिविल अदालत में मुकदमा दर्ज किया है। वही इस मामले में गंगूबाई के परिवार वालों ने मूवी की स्टोरी पर आपत्ति व्यक्त की है। फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं।

खबर के अनुसार, हुसैन जैदी नाम के शख्स ने संजय लीला भंसाली तथा आलिया भट्ट के विरुद्ध 22 दिसंबर को केस दायर करवाया है। इस केस पर 7 जनवरी 2021 तक तीनों स्टार्स को जवाब देने का समय दिया गया है। यह फिल्म लोकप्रिय राइटर हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर बनाई जा रही है। मूवी की शूटिंग भी निरंतर जारी है। इसी मध्य ये नया विवाद निर्माता के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं। बताया जाता है कि उन्हें हस्बैंड ने सिर्फ पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था। इसके पश्चात् से ही वे वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं थीं। इसके चलते उन्होंने बेबस लड़कियों के लिए भी काफी कार्य किए। वही इस मूवी में आलिया भट्ट लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। आलिया इसमें गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री पहली बार ऐसी भूमिका निभाने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने ‘गली ब्वॉय’ थोड़ा आक्रामक रोल निभाया था। वहीं, आलिया, संजय लीला भंसाली के साथ भी पहली बार किसी फिल्म में कार्य कर रही हैं।

'चंडीगढ़ करे आशिकी' टीम को लेकर बोले भूषण कुमार, टीम पर है बेहद गर्व

'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल' गाने वाले बादशाह पुलिस देखकर पिछले गेट से हुए फरार

मसूरी में चल रही 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग, एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के 3 दिग्गज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -