मसूरी में चल रही 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग, एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के 3 दिग्गज
मसूरी में चल रही 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग, एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के 3 दिग्गज
Share:

देहरादून: वादियों के सुन्दर दृश्यों से भरे मसूरी में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म की शूटिंग जारी है. मसूरी के विभिन्न इलाकों में फिल्म की शूटिंग हो रही है. बुधवार को भी फिल्म के कई शॉट शूट किए गए. खास बात है कि बॉलीवुड के तीन दिग्गज भी फिल्म के सेट पर एक साथ दिखाई दिए. बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पुनीत इस्सर ने एक साथ फिल्म की शूटिंग की. तीनों एक्टर्स को देखकर वहां उपस्थित लोग उत्साहित हो गए.

बुधवार को मसूरी के पिक्चर पैलेस चैक पर शूटिंग सुबह 7 बजे आरंभ हुई. इस सेट पर कश्मीरियों द्वारा आंदोलन का सीन शूट किया गया. शूटिंग को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा गया. सुबह से ही शूटिंग स्थल पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई थी. भीड़ को काबू करने के लिए यूनिट को काफी मशक्कत करनी पड़ी. मसूरी में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पुनीत इस्सर की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब नज़र आए. वहीं अभिनेताओं ने लोगों का दूर से ही अभिवादन स्वीकार किया.

आपको बता दें कि गांधी चौक पर कश्मीर के लाल चौक का सेट तैयार किया गया है. मसूरी प्रशासन और पुलिस द्वारा शूटिंग यूनिट से अनुरोध किया गया है कि वह स्थानीय लोगों का भी विशेष तौर पर ध्यान रखें जिससे उन्हें किसी प्रकार की समस्या ना हो.

नीति आयोग ने अफोर्डेबल प्राइस में लॉन्च किया DigiBoxx

IND vs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए ऋषभ पंत ने कसी कमर, ले सकते हैं साहा की जगह

मिजोरम ग्रामीण बैंक दो पेशेवर मुक्केबाजों को करेगा प्रायोजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -