'चंडीगढ़ करे आशिकी' टीम को लेकर बोले भूषण कुमार, टीम पर है बेहद गर्व
'चंडीगढ़ करे आशिकी' टीम को लेकर बोले भूषण कुमार, टीम पर है बेहद गर्व
Share:

कोरोना संकट में मूवीज की शूटिंग होना अब न्यू नॉर्मल हो गया है। इस महामारी के चलते कई फिल्मों की शूटिंग पूरी हुई है। इनमें जर्सी, थलाइवी, KGF- 2 में संजय दत्त का हिस्सा सम्मिलित है। वही अब इस कड़ी में आयुष्मान खुराना तथा वाणी कपूर कि मूवी 'चंडीगढ़ करे आशिकी' भी सम्मिलित हो गई है। फिल्म की शूटिंग 2 माह पूर्व ही चंडीगढ़ में ही आरम्भ हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

मूवी की पूरी शूटिंग 2 माह से भी कम समय में पूरी कर दी गई। इस मूवी को रैप अप करने में टीम को कुल 47 दिन लगे। इस पर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने टीम को शुभकामनाएं दी है। भूषण कुमार ने कहा, 'मैं खुश हूं कि हमने कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए मूवी का शूट इतना शीघ्र समाप्त कर लिया। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।' मूवी का शूट पूरा होने की जानकारी वाणी ने प्रशंसकों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर साझा की। वाणी ने इंस्टा पर टीम की 2 फोटोज पोस्ट कीं। 

एक फोटो में वाणी के साथ फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना, निर्देशक अभिषेक कपूर तथा उनकी वाईफ प्रज्ञा कपूर दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरे तस्वीर में सभी लोग मिलकर केक काट रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए वाणी ने लिखा, 'और इसी के साथ इस प्यारी कहानी की शूटिंग समाप्त हो गई है। इस स्टोरी को हमने दिल से लगाकर रखा। इस टीम को बेहद मिस करूंगी।' 

'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल' गाने वाले बादशाह पुलिस देखकर पिछले गेट से हुए फरार

मसूरी में चल रही 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग, एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के 3 दिग्गज

क्रिसमस पर रिलीज हुई थी ये 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -