'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल' गाने वाले बादशाह पुलिस देखकर पिछले गेट से हुए फरार
'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल' गाने वाले बादशाह पुलिस देखकर पिछले गेट से हुए फरार
Share:

महाराष्ट्र में मंगलवार के दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद ही नहीं थी। मुंबई पुलिस ने जेडब्लू मैरियट के ड्रैगन फ्लाई क्लब पर रात्रि 2 बजे के लगभग छापा मारा तथा वहां पर उपस्थित 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया। इन लोगों में गुरु रंधावा, सुजैन खान, रैपर बादशाह तथा क्रिकेटर सुरेश रैना सम्मिलित थे। पुलिस की दबिश के चलते गुरु रंधावा तथा सुरेश रैना को तो पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं रैपर बादशाह पिछले गेट से फरार होने में सफल हो गए। 

वही अब इस केस पर सोशल मीडिया पर यूजर्स बादशाह की खूब क्लास लगा रहे हैं। दरअसल वर्ष 2014 में आई सोनम कपूर की फिल्म 'खूबसूरत' में बादशाह ने 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' नाम का एक सांग गाया था। इसके बोल कुछ ऐसे थे, 'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल'। बस फिर क्या लोगों ने ओल्ड सांग्स को लेकर बादशाह की खूब खिंचाई की। लोगों का कहना है कि बादशाह सिर्फ सांग्स में ही बादशाह हैं। वास्तव में तो वे भी पुलिस से डरते है। 

दरअसल कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। मतलब कि रात 10 से प्रातः 6 बजे तक कोई भी पार्टी या लोगों के एक स्थान पर इकठ्ठे होने पर प्रतिबन्ध है। इस केस में सारे स्टार्स पार्टी करते पाए गए। पुलिस ने सभी पर आईपीसी की धारा 188, 269 तथा 34 के तहत मुकदमा दायर किया गया है। 

मसूरी में चल रही 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग, एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के 3 दिग्गज

क्रिसमस पर रिलीज हुई थी ये 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में

कोरोना पॉजिटिव हुई एक्ट्रेस रकुल प्रीत, ट्ववीट कर दी सेहत की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -