आखिरकार 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल हुई 'गंगूबाई'
आखिरकार 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल हुई 'गंगूबाई'
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. ऐसे में गंगूबाई को दिल खोलकर सिनेमाघरों में प्यार भी दिया जा रहा है. पहले दिन धमाकेदार कमाई करने वाली संजय लीला भंसाली की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमाघरों में चलते हुए सप्ताहभर बीत चुका है. ऐसे में अपने पहले हफ्ते में फिल्म 60 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द ही अब 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है.

हफ्ते भर में हुई थी इतनी कमाई: जानिए गंगूबाई काठियावाड़ी के हर दिन की कमाई की डिटेल्स: इसी के साथ ही गंगूबाई अब दूसरे सप्ताह में एंट्री कर चुकी है. ख़बरों की माने तो ओपनिंग  डे यानी शुक्रवार को मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10 करोड़ 50 लाख रुपए कमा चुके है. शनिवार को फिल्म ने कमाए थे- 13 करोड़ 32 लाख रुपए. रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ 30 लाख रुपए भी कमा चुके है. फिर सोमावार को गंगूबाई ने 8 करोड़ 19 लाख रुपए बटोरे थे. मंगलवार को संजय लीला भंसाली की मूवी ने 10 करोड़ रुपए 1 लाख रुपए जुटाए. बुधवार को 6 करोड़ 21 लाख कमा चुकी है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 63 करोड़ 53 लाख रुपए की टोटल कमाई भी कर चुकी है.

गंगूबाई की विदेशों में धूम: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 108.3 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इस बारे में भंसाली प्रोडक्शन हाउस ने पोस्ट भी साझा किया है. उन्होंने लिखा, 'इतना सारा प्यार देने के लिए. थैंक यू. टिकट बुक कीजिए.' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर गंगूबाई ने लगभग 70 करोड़ रुपये तक की कमाई कर चुकी है. फिल्म की कमाई में दिन-ब-दिन बढ़ोतरी देखने मिल रही है. 

अगर मिल जाए ऐसी लड़की तो चट मांगनी और पट ब्याह कर लेंगे सलमान खान!'

तारा सुतरिया ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि फैंस के भी छूट गए पसीने

अपनी टाइट पैंट की वजह से ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने कहा- ''कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -