देर रात पार्टी से लौट रही युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार
देर रात पार्टी से लौट रही युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार
Share:

जयपुर: राजस्‍थान की राजधानी जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में देर रात पार्टी से लौट रही एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार रात की बताई जा रही है. सामूहिक बलात्कार की शिकार युवती एक होटल में पार्टी करने गई थी. पार्टी करने के बाद इस युवती को उसका मित्र घर छोड़ने के लिए रवाना हुआ, मगर नशे में धुत मित्र ने आधी रात को युवती को भांकरोटा थाना इलाके में मौजूद 200 फिट बाइपास पर ही छोड़ दिया.

200 फिट बायपास के पास आधी रात को युवती को अकेला पाकर वहां से जा रहे दो युवक उसे पकड़कर पास ही में स्थित वीरान जगह पर ले गए. वहां पर युवकों ने बारी बारी से युवती का बलात्कार किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग निकले. रात लगभग 3 बजे युवती गिरती पड़ती भांकरोटा थाने पहुंची और पुलिस को खुद के साथ हुई दरिंदगी की जानकारी दी. उसके बाद पुलिस सक्रिय हुई, किन्तु तब तक आरोपी उसकी पहुंच से दूर हो चुके थे.

अब पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. युवती को पार्टी में ले जाने वाले और फिर 200 फिट बायपास के पास छोड़कर गए दोस्त से पुलिस ने पूछताछ की है. उसके अलावा युवती के अन्य दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द अरेस्ट कर लिया जायेगा.

मुंबई: पुलिस ने किया कोरोना की नकली दवा बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार

नाज़ायज़ संबंधों के चलते कर दी पति की हत्या, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

ससुर ने अपनी बहु को 80 हज़ार में बेचा, बेटा पहुंचा पुलिस थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -