ससुर ने अपनी बहु को 80 हज़ार में बेचा, बेटा पहुंचा पुलिस थाने
ससुर ने अपनी बहु को 80 हज़ार में बेचा, बेटा पहुंचा पुलिस थाने
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. जिस ससुर के पिता का दर्जा दिया जाता है, उसी ने अपनी बेटी समान बहू को चंद पैसों की लालच में आकर 80 हजार में बेच दिया. बेटे को जब इस बात की भनक लगी, तो उसके होश उड़ गए. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये पूरा मामला बाराबंकी के रामनगर तहसील के अंतर्गत आने वाले मल्लापुर गांव का है. यहां के निवासी चंद्रराम वर्मा के बेटे प्रिंस की शादी 2019 में असम की लड़की के साथ हुआ था. प्रिंस ने लव मैरिज की थी, वह ऑनलाइन ऐप के जरिए इस लड़की से पहली बार मिला था. शादी के बाद दोनों खुशहाल जीवन गुजार रहे थे. बताया गया है कि प्रिंस अपनी पत्नी के साथ गाजियाबाद में रहने चला गया था, यहां पर वह टैक्सी चलाता था. इधर, पैसों के लालच में अंधे ससुर चंद्रराम ने अपनी बहु को 80 हज़ार में बेचने की साजिश रच डाली. उसने प्रिंस की पत्नी को 4 जून को घर बुला लिया और उधर योजना के तहत रामू गौतम ने गुजरात के युवक साहिल और उनके परिवार वालों को बाराबंकी बुला लिया, जिसके बाद पूरा सौदा पक्का हो गया. 

वहीं, जब प्रिंस को अपने जीजा से इस बारे में जानकारी मिली, तो वह पांच जून को घर वापस लौटा. घर पर न तो पत्नी थी और नाहीं उसके पिता का कोई अता पता था, जिसके बाद उसने पिता के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दी. एडिशनल एसपी अवधेश सिंह के निर्देश पर एक्शन में आई महिला थाना प्रभारी शकुंतला उपाध्याय ने पुलिस टीम के साथ रेलवे स्टेशन के बाहर से महिला को बरामद कर शादी करने आए युवक समेत आठ लोगों को अरेस्ट कर लिया. हालांकि, इस मामले में फरार चंद्रराम व रामू गौतम की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ़्तारी की जाएगी.

कोरोना काल के बीच तिहाड़ जेल से छोड़े गए 4000 कैदी, क्राइम को रोकने के लिए पुलिस ने बनाया ये प्लान

दिल्ली और हैदराबाद एयरपोर्ट से पकड़ाई 214 करोड़ की हेरोइन, 4 तस्कर गिरफ्तार

8 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, भूसे के ढेर मेें मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -